महाराष्ट्र

सुशांत सिंह राजपूत हत्या मामले में नया खुलासा, सेलिब्रिटी मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला सहित कई गिरफ्तार

डेस्क, सुशांत सिंह राजपूत के मर्डर मिस्ट्री व ड्रग्स केस के मामले में एनसीबी ने कई और गिरफ्तारियां की है. इस केस में हाल ही में सेलिब्रिटी मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला और बिजनेसमैन करण सजनी को गिरफ्तार किया गया है. इन्हें गिरफ्तार करने के ठीक पहले गुरुवार को एनसीबी ने जगताप सिंह आनंद को भी गिरफ्तार किया था.

आपको बता दें कि जगताप सिंह करमजीत सिंह, जिसे केजे के नाम से भी जाना जाता है, का बड़ा भाई है. सूत्रों की माने तो जगताप पहले से ही ड्रग्स के कारोबार में शामिल था. अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो उससे पूछताछ करके सच उगलवाने कोशिश कर रही है.

एनसीबी द्वारा राहिला फर्नीचरवाला और करण सजनानी के गिरफ्तारी के बाद बताया गया था कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में इन दोनों की कथित संलिप्तता हो सकती है. ज्ञात हो कि सुशांत सिंह मर्डर मामले की जांच केंद्र की तीन एजेंसियां कर रही है जिनमें सीबीआई, ईडी और एनसीबी हैं.

एनसीबी इस केस में तब जुड़ी जब सुशांत सिंह मर्डर मामले में ईडी को ड्रग से संबंधित चैट जैसे कुछ सबूत मिले. इसके बाद एक-एक करके बॉलीवुड के कई सितारे ड्रग्स के मामले में फंसते चले गए. 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी.

हालांकि उनके परिवार वालों का मानना है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि उन्हें ऐसा करने के लिए उकसाया गया या फिर उनकी हत्या की गई होगी. फिलहाल इस मामले में सीबीआई, ईडी और एनसीबी जांच में लगी हुई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button