मध्य प्रदेश

एमपी जज मर्डर मिस्ट्री की सामने आई हिस्ट्री, इस वजह से 10 साल पुरानी गर्लफ्रेंड ने ली जान

डेस्क: मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के अपर सत्र न्यायाधीश महेंद्र कुमार त्रिपाठी और उनके बेटे अभिनय राज की जहरीले आटे की गोलियां खाने से हुई मौत का सनसीखेज खुलासा हुआ है. इस मर्डर मिस्ट्री की सूत्रधार एडीजे की दस साल पुरानी महिला मित्र निकली. मध्य प्रदेश के रीवा की रहने वाली संध्या संतोष छिंदवाड़ा में एनजीओ चलाती थी और त्रिपाठी उसकी मदद किया करते थे. इसी दौरान दोनों के बीच घनिष्ठता हुई.

पत्नी का वीआरएस लेना संध्या को नहीं आया रास

कहानी में ट्वीस्ट चार महीने पहले तब आया, जब एडीजे की पत्नी वीआरएस लेकर पति के साथ रहने लगी. हालांकि, यह संध्या को रास नहीं आया और इस बीच त्रिपाठी ने भी उसकी मदद करनी बंद कर दी थी. इससे गुस्से में आकर उसने एक तांत्रिक की मदद से आटे में जहर मिलाकर त्रिपाठी के परिवार को अपने हाथों से रोटियां खिलाईं. इससे त्रिपाठी और उनके बेटे की इलाज के दौरान मौत हो गई.

यह भी पढ़ें: बिहार के इस मंत्री ने रिया को बताया विषकन्या, कहा- न जाने और कितनों का जान लेगी ये सुपारी किलर

इस वजह से बच गई पत्नी की जान

पत्नी इसलिए बच गई, क्योंकि पत्नी ने खाना नहीं खाया था. बताते हैं कि त्रिपाठी ने संध्या से अपने पुराने पैसे मांगने शुरू कर दिए थे. वे बैतूल के डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में पदस्थ थे. घटना गत 20 जुलाई की है. दोनों को फूड पॉइजनिंग की आशंका के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां 25 जुलाई को दोनों की मौत हो गई थी.

एमपी जज मर्डर मिस्ट्री की सामने आई हिस्ट्री

तंत्र-मंत्र के नाम पर आटे मे मिलाया जहर

वहीं, बैतूल की एसपी सिमाला प्रसाद ने बताया कि त्रिपाठी की फैमिली में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था. दंपती में मनमुटाव था, जिसका संध्या फायदा उठा रही थी. उसने त्रिपाठी को तांत्रिक बाबा की मदद लेने की सलाह भी दी थी. इसके बाद एक बाबा त्रिपाठी के घर आए थे. उसने तंत्र-मंत्र के नाम पर 300 ग्राम आटे की गोलियां बनाई. इस बीच उसने सबमें जहर मिला दिया था. गत 20 जुलाई को संध्या सर्किट हाउस में जाकर त्रिपाठी से मिली. उसने त्रिपाठी से आटा वापस लिया और उससे रोटियां बनाकर पूरे परिवार को खिला दी. चूंकि त्रिपाठी की पत्नी ने किसी कारण से यह रोटियां नहीं खाईं, सो वो बच गई.

कॉल डिटेल से खुली कलई

इधर, इस मामले में पुलिस ने कॉल डिटेल के आधार पर संध्या, उसके वाहन चालक संजू चंद्रवंशी, संजू का फूफा देवीलाल चंद्रवंशी, मुबीन खान, कमल और बाबा उर्फ रामदयाल को गिरफ्तार किया है. वहीं, पूछताछ में इन लोगों ने अपना गुनाह कुबूलते हुए कहा कि ये लोग एडीजे का पूरा परिवार खत्म करना चाहते थे. पुलिस को महिला की कार से तंत्र-मंत्र की सामग्री भी मिली है.

जज के छोटे बेटे ने सुनाई आपबीती

त्रिपाठी के छोटे बेटे आशीष राज ने पुलिस को बताया कि संध्या ने आटे की रोटी बनाकर खिलाई थी. उसने कहा था कि इन रोटियों को खाने के बाद सब ठीक हो जाएगा. हालांकि, त्रिपाठी के जानकार बताते हैं कि कुछ समय वे आध्यात्म की ओर जा रहे थे. वे अजीब तरह की बातें करने लगे थे. उनका बड़ा बेटा कुछ समय पहले ही इंदौर से बैतूल आया था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button