मनोरंजन

आमिर खान ने किया तलाक का ऐलान तो इन लोगों ने मांगी मोदी से इस्तीफा, जानिए पूरा मामला

 

डेस्क: शनिवार की सुबह आमिर खान के प्रशंसकों को एक चौंकाने वाली खबर मिली। यह खबर आमिर खान और उनकी दूसरी पत्नी किरण राव के तलाक से संबंधित थी। आमिर खान और फिल्म निर्माता किरण राव ने अपनी शादी के 15 सालों के बाद एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया है। उन्होंने अलग होने की घोषणा सार्वजनिक रूप से कर दी है।

अलग होते हुए उन्होंने इसे एक अंत के रूप में नहीं बल्कि एक नई यात्रा की शुरुआत के रूप में करार दिया है। दोनों का कहना है कि यह कोई अंत नहीं बल्कि एक नई यात्रा की शुरुआत है। उनकी एक दूसरे के अलग होने की खबर मिलते ही इंटरनेट पर हलचल होने लगी।

इसी बीच आमिर खान और फातिमा सना शेख की बढ़ती नजदीकियां फिर एक बार चर्चा का विषय बनी। बता दें कि इससे पहले भी कई बार इन दोनों की नजदीकियों को लेकर अफवाहें उड़ती रहती थी। इसी के साथ फातिमा सना शेख अब ट्विटर पर ट्रेंड कर रही है।

आमिर खान के कई प्रशंसकों ने उनके इस कदम को लेकर उनकी निंदा भी की। कई लोग ऐसे हैं जो आमिर खान और किरण राव के तलाक के लिए आमिर खान को दोषी बता रहे हैं तो कई लोग ऐसे भी हैं जो फातिमा सना शेख को अग्रिम बधाइयां दे रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इस्तीफा की मांग कर रहे हैं। कुछ लोग तो आमिर खान की फिल्मों को देखने के लिए खुद को दोषी मान रहे हैं।

एक ट्विटर यूजर ने लिखा- “यह व्यक्ति युवाओं को प्रेरित करने के लिए 3 ईडियट्स और दंगल जैसे फिल्में बनाता था। सुना है वह फातिमा से शादी करने जा रहा है। इसलिए उसने किरण से तलाक ले लिया है। हमें आप पर शर्म आती है। मैं खुद को दोषी मानता हूं कि मैंने आप की फिल्में देखी। अब से आपके हर चीज का बहिष्कार करूंगा।”

एक ट्वीटर यूजर ने अपने पोस्ट में लिखा- “मुझे आश्चर्य होता है कि यह आदमी सत्यमेव जयते को पोस्ट करता था मुझे लगता है उसने फातिमा के लिए ही किरण को छोड़ा है। इस इंसान की केवल हाइट कम है लेकिन कारनामे बड़े-बड़े हैं।” तो वही एक दूसरे यूज़र ने अपने ट्वीट में आमिर और फातिमा को अग्रिम बधाई देते हुए लिखा- “उम्मीद है यह लंबा चलेगा।”

एक और ट्वीटर यूजर ने अपने ट्वीट में मोदी जी को आमिर खान के तलाक का दोषी बताते हुए उनसे इस्तीफा तक मांग दिया। उसने अपने ट्वीट में लिखा – “आमिर का पहला तलाक 2002 में और दूसरा 2021 में हुआ। दोनों तलाक के वक्त ही बीजेपी शासन में थी।” इसके साथ उन्होंने मोदी को काफी रिश्ते खराब करने का दोषी बताते हुए मजाकिया अंदाज में मोदी जी से इस्तीफा देने की मांग की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button