क्राइम

इस व्यक्ति ने पत्नी पर लगाया रे-प का आरोप, 10 साल से कर रही थी रे-प

युवक ने आरोप लगाया कि उसकी पूर्व पत्नी ने उसके साथ 10 सालों तक रे-प किया

डेस्क: रे-प का नाम सुनते ही किसी महिला के साथ दुष्क’र्म का ख्याल आता है. इसके खिलाफ दुनियाभर में कानून और दंड घोषित है. पुरुषों के साथ यौ’न शोषण की खबरें नहीं आती, लेकिन एक प्रतिष्ठित समाचार समूह बीबीसी के हवाले से मिली खबर आपको चौंका देगा. नाम न जाहिर करने की शर्त पर पीडि़त ने अपनी कहानी साझा की है.

उसने चौंकानेवाली बातें बतायी, उसका कहना था कि उसकी पत्नी पूरी दुनिया के सामने उसके साथ बहुत ही अच्छा व्यवहार करती थी. साथ में पूरी दुनिया घूमती थी. दोस्तों के सामने बहुत ही अच्छे से पेश आती थी, लेकिन घर में अकेले में उसके साथ बहुत ही बुरा व्यवहार करती थी. उसके यौ’न अत्याचार से बचना काफी मुश्किल होता था. उसे अकेले में उसके साथ डर लगता था. तंग आकर उससे सं’बंध विच्छेद कर लिया.

उस युवक ने आरोप लगाया कि उसकी पूर्व पत्नी ने उसके साथ 10 सालों तक रे-प किया. उसकी जिंदगी में आनेवाली वह पहली महिला थी. जब पीड़ित युवत 20 साल का था, जो उसने उसे प्रपोज किया था. जब माता-पिता को उसके साथ संबंध की जानकारी हुई तो उन्होंने घर से निकाल दिया. उसकी मां को उसके बिगड़े हुए चेहरे को देख कर चिंता होती थी.

पांच घंटे तक करती थी से’क्स

पीड़ित ने सबसे चौंकानीवाली बात यह बतायी कि पहली बार जब उसने उसके साथ से’क्स किया तो वह पांच घंटे तक चला. जिसमें उसे काफी दर्द और कष्ट होता था. वह काफी आक्रा’मक होती थी. पांच घंटे नहीं भी तो वह एक से दो घंटे तक से’क्स व अन्य यौ’न उत्पीड़न करती थी. पीड़ित का कहना है कि चूंकि वह किसी अन्य महिला से नहीं जुड़ा था तो उसे लगता था कि इसकी प्रक्रिया ऐसी ही होती है, लेकिन बाद में एहसास हुआ कि वह उसके साथ रोजाना रे-प कर रही थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button