पश्चिम बंगाल

टीएमसी नेता रिजु दत्ता ने दर्ज करवाई कंगना रणौत के खिलाफ F.I.R, जानिए F.I.R की वजह

 

डेस्क: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत अक्सर विवादों में घिरी रहती है। कभी भड़काऊ ट्वीट करने की वजह से तो कभी किसी और को ट्रोल करने की कोशिश में खुद ही ट्रोल होने की वजह से विवादों का शिकार बनती है।

हाल ही में बंगाल में हुए राजनीतिक हिंसा पर ट्वीट करने की वजह से कंगना रणौत फिर से विवादों में घिर गई। इस बार उनका ट्विटर आईडी भी हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया गया।

riju dutta filed FIR against kangana ranaut

अकाउंट सस्पेंड होने तक तो ठीक था लेकिन अब उनके खिलाफ f.i.r. तक दर्ज हो चुकी है। दरअसल बंगाल में हो रहे हिंसा के ऊपर लगातार कंगना रणौत ट्विटर पर टिप्पणियां कर रही थी।

ऐसा करते हुए उन्होंने एक बेहद ही भड़काऊ ट्वीट कर दिया इस ट्वीट की वजह से कंगना रणौत की काफी आलोचना हुई। कई लोगों ने कंगना के ट्वीट को रिपोर्ट भी किया।

 

यही वजह थी कि टि्वटर को कंगना का अकाउंट सस्पेंड करना पड़ा। कंगना की इसी ट्वीट को लेकर पश्चिम बंगाल के कोलकाता के उल्टाडांगा में उनके खिलाफ एफ आई आर दर्ज करवाई गई।

kangna ranaut twitter post about bengal violence

आपको बता दें कि यह एफ आई आर TMC नेता रिजू दत्ता ने दर्ज करवाई है। रिजु दत्ता ने कंगना पर बंगाल में दंगा भड़काने की कोशिश करने का आरोप लगाया है।

रिजु के अनुसार कंगना ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की छवि को खराब करने की कोशिश की है। एफ आई आर दर्ज करवाते वक्त रिजु ने कंगना के ट्वीट व इंस्टाग्राम पोस्ट के स्क्रीनशॉट भी जमा करवाए।

आपको बता दें कि पिछले दिनों बंगाल में हुए हिंसा के बारे में किये पोस्ट में कंगना ने ममता बनर्जी की तुलना राक्षसी ताड़का के की थी। साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री को ‘खून की प्यासी’ भी कहा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button