मनोरंजन

अपने बोल्ड अवतार और न्यूड फोटोज़ की वजह से जानी जाती है यह अभिनेत्रियां

 

डेस्क: आजकल लोग बड़े पर्दे और छोटे पर्दे को छोड़ ओटीटी प्लेटफॉर्म की तरफ ज्यादा आकर्षित हो रहे हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर आने वाले शो सभी का दिल जीतने में कामयाब हो रहे हैं। उनकी कामयाबी की वजह उनके कंटेंट को बताया जाता है। व्यूअर्स भी अब वही पुरानी कहानियों के अलावा नए-नए कंटेंट को देखना ज्यादा पसंद कर रही है।

व्यूअर्स के नए कंटेंट की डिमांड के कारण ही ओटीटी प्लेटफॉर्म्स इतनी सुर्खियां बटोर रही है। ऐसे में कई ओटीटी प्लेटफॉर्म्स ऐसे भी है  जो एडल्ट कंटेंट को बढ़ावा देते हैं। इस लिस्ट में अल्ट बालाजी और उल्लू सहित कई और प्लेटफार्म भी शामिल है। हाल ही में राज कुंद्रा एडल्ट कंटेंट को बनाकर ऐप द्वारा प्रसारित करने के आरोप में गिरफ्तार किए गए हैं।

राज कुंद्रा पर लगा गंदी फिल्में बनाने का आरोप

राज कुंद्रा पर आरोप लगाया गया है कि वह बॉलीवुड में काम करने की इच्छा से आने वाली नई लड़कियों को अपना शिकार बनाते हुए उसे अपनी गंदी फिल्मों में काम करवाते थे। सबसे पहले उन पर यह आरोप फरवरी 2020 में एक लड़की ने लगाया था। उस लड़की ने राजकुमार पर आरोप लगाया था कि ऑडिशन के नाम पर उससे न्यूड वीडियो की मांग की गई थी।

इंडस्ट्री में कई एरोटिक परफॉर्मर है मौजूद

बॉलीवुड में कई ऐसी एरोटिक परफॉर्मर मौजूद है जो अपनी न्यूड फोटोज़ से काफी सुर्खियां बटोरती हैं। इन्होंने या तो बॉलीवुड में असफल डेब्यू के बाद इस फील्ड को चुना, या फिर गलती से इस दलदल में फंसी और धीरे-धीरे फंसती ही चली गई।

एरोटिक परफॉर्मर्स की लिस्ट में कई नाम है से हैं जो किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर या तो एडल्ट फिल्मों में काम करती हैं या उन फिल्मों को प्रोड्यूस करती हैं। कई अभिनेत्रियां ऐसी है उन्होंने एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में काफी नाम हासिल कर ली है।

पूनम पांडेय

2013 में बॉलीवुड में नशा फिल्म से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडेय दर्शकों को लुभाने में नाकाम रही। लेकिन अपने एडल्ट कंटेंट के माध्यम से उन्होंने दर्शकों का दिल जीता। ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर अक्सर उनकी काफी न्यूड तस्वीरें देखने को मिल जाती है।

गहना वशिष्ठ

Gehna-Vashish-revealed-many-secrets-of-raj-kundra

अल्ट बालाजी पर आने वाले एकता कपूर के फेमस शो गंदी बात के सीजन 3 में दिखने वाली गहना वशिष्ठ भी अपने एरोटिक सीन्स के लिए काफी फेमस है। सोशल मीडिया पर वह कभी टॉपलेस तो कभी न्यूड तस्वीरें शेयर कर फैंस को आकर्षित करती है।

शर्लिन चोपड़ा

sherlyn-chopra-erotic-performer

 

शर्लिन चोपड़ा के नाम प्लेबॉय मैगजीन में न्यूड पोज देने वाली पहली भारतीय महिला का रिकॉर्ड दर्ज है। उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें पहचान नहीं मिली। अंत में उन्होंने अपनी एप और यूट्यूब चैनल बनाई जिसमें उनकी काफी रिवीलिंग फोटोस और वीडियोस देखने को मिलती है। उनके इंस्टाग्राम पर भी उनके न्यूड फोटोज की भरमार है।

सोफिया हयात

sofia-hayat-erotic-performer

पहले अपने न्यूड फोटोस और वीडियोस को शेयर करने वाले सोफिया हयात अब एक नन बन चुकी है। वह अपनी रिवीलिंग तस्वीरों को शेयर करने से बिल्कुल भी हिचकिचाती नहीं थी। अपनी न्यूड पोस्ट्स की वजह से वह काफी विवादों में भी बनी रहती थी लेकिन अब कहा जाता है कि उन्होंने यह सब छोड़ दिया है।

सपना सब्बू

sapna-sappu-erotic-performer

सपना सब्बू एडल्ट सीरीज को प्रोड्यूस करने का काम करती है। वह एक एक्ट्रेस और डायरेक्टर भी है। लेकिन उन्होंने अपने काम से ज्यादा अपनी बोल्ड तस्वीरों को शेयर कर नाम कमाया। उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर बोल्ड तस्वीरों की काफी भरमार है। बता दें कि एडल्ट टीवी सीरीज “आपकी सपना भाभी” से उन्हें नई पहचान मिली।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker