अभिव्यक्ति

अब झुमके की जगह ये पहनेंगी महिलाएं? Apple का यह नया प्रोडक्ट बनेगा फैशन का हिस्सा!

 

डेस्क: आभूषण किसी की सुंदरता को बढ़ाने में मदद करते हैं। यह धन, शक्ति और स्थिति का भी प्रतीक है। कुछ के लिए, गहने कला का एक रूप है। फिर, कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अपनी परंपरा और संस्कृति के हिस्से के रूप में गहनों का उपयोग करते हैं।

भारतीय संस्कृति में आभूषण एक प्रतीकात्मक भूमिका निभाते हैं। वे जातीय और आध्यात्मिक अर्थ रखते हैं, खासकर शादियों के दौरान। भारतीय दुल्हन के गहनों की बारीकियों के अलग महत्व हैं। इन गहनों की बारीकियां जितनी भारी होती हैं, उतनी ही बड़ी भूमिका वे परिवार में निभाते हैं।

हमारी संस्कृति में गहनों खासकर कान के झुमकों का अत्यंत महत्व है। लेकिन बताया जा रहा है कि जल्द ही इनकी जगह Apple का एक नया प्रोडक्ट ले लेगा। Apple ने हाल में ही नए इयर बड्स लॉन्च किये हैं जिनका प्रचार फैशन एक्सेसरीज़ बताकर किया जा रहा है।

Beats X Kim

Beats X Kim लेगा झुमकों की जगह?

बीते दिनों ही Apple ने हॉलीवुड अभिनेत्री किम कार्दशियन को अपने एक प्रोडक्ट का प्रमुख चेहरा घोषित किया है। किम को Apple के नए इयर बड्स के प्रचार के लिए चुना गया है। ऐसा इसलिए किया गया है ताकि इयर बड्स को आने वाले समय में फैशन एक्सेसरीज़ में जगह मिल सके। इन नए इयर बड्स का नाम Beats X Kim रखा गया है।

यह इयर बड्स आपके कपड़ों और फैशन के अनुसार उनके पूरक के रूप में डिज़ाइन किए गए हैं। ऐप्पल और किम कार्दशियन ने नए इयर बड्स पर मिलकर काम किया है। उनका उद्देश्य इन्हें फैशन का अभिन्न अंग बनाना है। यह बड्स तीन रंगों में उपलब्ध होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button