मनोरंजन

आमिर खान के बाद अजय देवगन ने “द कश्मीर फाइल्स” पर तोड़ी चुप्पी, कही यह बात

 

डेस्क: द कश्मीर फाइल्स लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है। बॉक्स ऑफिस पर इसकी कमाई भी जोर शोर से हो रही है। इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड के अभिनेता चर्चा का केंद्र हो गए हैं क्योंकि उन्होंने ना तो इसको प्रमोद किया और ना ही उसके बारे में उसे बातें कर रहे हैं। लेकिन कुछ अभिनेता अपवाद हैं जिन्होंने द कश्मीर फाइल्स के बारे में बात भी किया और जमकर इस फिल्म की तारीफ भी की।

हर हिंदुस्तानी को देखनी चाहिए : आमिर खान

बॉलीवुड के ऐसे अभिनेताओं एवं अभिनेत्रियों में आर माधवन, मुकेश खन्ना, कंगना राणावत आदि प्रमुख हैं। इनके अलावा भी कई अभिनेताओं ने द कश्मीर फाइल्स फिल्म की चर्चा की है। कुछ दिनों पहले RRR के प्रमोशन के दौरान आमिर खान ने द कश्मीर फाइल्स फिल्म के बारे में अपना पक्ष रखा था और कहा था कि प्रत्येक हिंदुस्तानी को यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए। अब अजय देवगन ने भी विवेक अग्निहोत्री कि द कश्मीर फाइल्स पर अपना रिएक्शन दिया है।

Every-Indian-should-watch-The-Kashmir-Files-said-Aamir-Khan

ऐसी फिल्मों को बनाना मुश्किल होता है : अजय देवगन

21 मार्च को अजय देवगन ने मुंबई में अपनी आने वाली फिल्म “रनवे 34″का ट्रेलर लॉन्च किया। इस दौरान आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब उनसे द कश्मीर फाइल्स के बारे में सवाल किया गया कि क्या सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्में ऑडियंस को लुभाने के लिए ही बनाई जाती है? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है, कुछ कहानियां ऐसी भी होती है जिन्हें आप फिक्शन नहीं बता सकते। ऐसी फिल्मों का बनाना काफी मुश्किल होता है।

उन्होंने कहा कि जब आपको कोई ऐसी घटना के बारे पता चलती है जो एक्स्ट्रा आर्डिनरी हो और आपको लगता है कि इसके बारे में दूसरों को भी जानकारी होनी चाहिए तब ऐसी कहानियों पर फिल्म बनाई जाती है। हालांकि इस दौरान वह द कश्मीर फाइल्स पर किसी प्रकार की टिप्पणी करने से बचते हुए नजर आए। बता दें कि उनकी फिल्म “रनवे 34″29 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, रकुल प्रीत सिंह, अंगिरा धर और आकांक्षा सिंह ने काम किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button