क्राइम

खेत में नवजात को छोड़कर महिला हुई फरार, पूरा मामला जानकर हो जाएंगे हैरान

 

डेस्क: आए दिन कई अजीबोगरीब मामले देखने को मिलते हैं। लेकिन एक महिला के अपने नवजात शिशु को खेत में छोड़कर भाग जाने का यह मामला आपको हैरान कर देगी। महिला के नवजात को खेत में छोड़ कर भाग जाने के घटनाक्रम में नवजात शिशु की मौत हो गई।

दरअसल, केरल के कॉलम जिले में कल्लुवथुक्कल गांव में पुलिस को खेत में नवजात शिशु मृत हालत में मिला। जांच करने पर पता चला कि उस बच्चे की मां रेशमा उसे वहां जानबूझकर छोड़कर चली गई थी। वास्तव में यह प्रेम का मामला था जिस वजह से रेशमा ने यह कदम उठाया।

बता दें कि 24 साल की रेशमा कि फेसबुक पर किसी व्यक्ति से दोस्ती हुई। धीरे-धीरे बातचीत के दौरान दोस्ती प्यार में बदल गई। गौर करने वाली बात यह है कि इस दौरान वह गर्भवती थी। आगे जांच में पता चला रेशमा कवर फेसबुक मित्र और कोई नहीं बल्कि रेशमा के ही दो रिश्तेदार थे जो उसका प्रेमी बनकर उससे चैट कर रहे थे।

रेशमा की दोनों बहनों ने प्रैंक के गलत दिशा में जाते देख कर पुलिस से पकड़े जाने के डर से रेशमा के दोनों रिश्तेदारों ने नदी में छलांग लगा कर आत्महत्या कर ली। इसके बाद 22 जून को रेशमा को गिरफ्तार कर लिया गया।

रेशमा से जब नवजात खेत में छोड़ने के बारे में पूछा गया तब उसने बताया कि फेसबुक के उसके कथित प्रेमी ने ही कहा था कि वह किसी दूसरे के बच्चे के साथ उसे नहीं अपना सकता। इस वजह से रेशमा को यह कदम उठाना पड़ा। लेकिन जब से अपने प्रेमी के उसी की भाभी के बेटियों के होने की सच्चाई पता चली तो दंग रह गई।

गौरतलब है कि रेशमा के रिश्तेदारों के एक प्रैंक की वजह से एक नवजात सहित उन दोनों को भी अपनी जान गवानी पड़ी। अंत में रेशमा को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button