मनोरंजन

अनुपम खेर ने तोड़ी चुप्पी, कपिल शर्मा पर दिया बड़ा बयान, देखें विडियो

 

डेस्क: विवेक अग्निहोत्री की “द कश्मीर फाइल्स” का प्रमोशन कपिल शर्मा के शो में नहीं किया गया था इसको लेकर सभी लोगों के मन में कपिल शर्मा के प्रति काफी गुस्सा पनप रहा था। लोगों का कहना था कि कपिल शर्मा देशद्रोही है क्योंकि हर बेसिर पैर की फिल्म को वह अपने शो में प्रमोट करते हैं। लेकिन “द कश्मीर फाइल्स” जैसे फिल्म को कपिल शर्मा के शो में प्रमोट नहीं किया गया।

अनुपम खेर के जवाब से सब हैरान

हालांकि लोगों से इतनी नफरत मिलने के बाद भी कपिल शर्मा इस बारे में कुछ भी नहीं कहा। अब जाकर कश्मीर फाइल्स फिल्म के रिलीज हो जाने के बाद एक इंटरव्यू के दौरान इस फिल्म के स्टार कास्ट में से एक अनुपम खेर से जब इस बारे में पूछा गया तो उनका जवाब सुनकर लोग हैरान हो गए। दरअसल, उनसे जब पूछा गया कि “द कश्मीर फाइल्स” को प्रमोट करने के लिए कपिल शर्मा के शो में क्यों नहीं बुलाया गया? इसका जवाब देते हुए अनुपम खेर ने कहा कि यह सच नहीं है।

The-Kashmir-Files-by-vivek-agnihotri

अनुपम खेर ने बताया सच

उन्होंने इस विषय पर सफाई देते हुए कहा कि “द कश्मीर फाइल्स” के रिलीज के 2 महीने पहले उनके मैनेजर को कपिल शर्मा के शो में आने के लिए फोन किया गया था। लेकिन अनुपम खेर ने खुद इस शो में जाने से मना कर दिया। जब इसका कारण उनसे पूछा गया तो उन्होंने बताया कि कपिल शर्मा का शो कॉमेडी शो है। इस शो का माहौल खुशमिजाज है। लोग यहां हंसने-हंसाने के लिए आते हैं। लेकिन “द कश्मीर फाइल्स” एक सीरियस मुद्दे पर बनी फिल्म है।

अनुपम खेर को कपिल शर्मा ने कहा धन्यवाद

अनुपम खेर के अनुसार एक कॉमेडी शो में जाकर “द कश्मीर फाइल्स” जैसे एक सीरियस फिल्म का प्रमोशन करना सही नहीं था क्योंकि इससे कॉमेडी शो का भी माहौल सीरियस हो जाता। इन्हीं सब बातों को सोच कर अनुपम खेर ने खुद ही कपिल शर्मा शो में इस फिल्म के प्रमोशन के लिए जाने से इनकार कर दिया। अनुपम खेर के इस बयान के बाद कपिल शर्मा ने खुद उन्हें ट्वीट कर धन्यवाद कहा क्योंकि इस दौरान लोगों को सच पता ना होने के कारण कपिल शर्मा को लोगों के नफरतों का सामना करना पड़ रहा था।

गौरतलब है कि कपिल शर्मा पर यह आरोप लगाया जा रहा था उसने अपने शो में “द कश्मीर फाइल्स” जैसे एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म को प्रमोट करने से इनकार कर दिया। जबकि अनुपम खेर के अनुसार शो की तरफ से उन्हें इनवाइट करने के लिए फोन तो गया था लेकिन एक कॉमेडी शो में “द कश्मीर फाइल्स” जैसी एक सीरियस फिल्म को प्रमोट करना सही नहीं था इसलिए वह इस शो में नहीं आए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button