मनोरंजन

BSNL की धमाकेदार वापसी : अन्य कंपनियों से घर वापसी करने पर मिलेगा यह फायदा

BSNL का धमाकेदार वापसी : अन्य कंपनियों से घर वापसी करने पर मिलेगा यह फायदा

 

डेस्क: शुरू में जिओ ने काफी सस्ते में प्रीपेड प्लान देकर ग्राहकों को अपने तरफ कर लिया। जियो के सस्ते प्लांस की वजह से सभी कंपनियों को अपने प्लेन की दरों को घटाना पड़ा। लेकिन अब धीरे-धीरे सभी कंपनियां अपने प्रीपेड प्लान की कीमतों को महंगा करते जा रही है। ऐसे में बीएसएनएल ने एक मास्टर स्ट्रोक चलते हुए ग्राहकों को एक लुभावना ऑफर दिया है।

 

कैसे मिलेगा BSNL का यह ऑफर

 

दरअसल बीएसएनएल ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए कहा है कि वह अपने नए कस्टमर को 5gb डाटा फ्री दे रहा है। बीएसएनएल के ऐसी घोषणा करने के बाद से ही लगातार दूसरी कंपनियां इस ऑफर का तोड़ खोजने में लग गई है। बता दें कि यह प्लान उनके लिए है जो किसी और कंपनी से अपना सिम कार्ड बीएसएनएल में पोर्ट करवाएंगे। 5gb फ्री डाटा की वैधता को 30 दिनों का रखा गया है।

 

BSNL ने रखा यह शर्त

 

बीएसएनएल में अपना सिम पोर्ट कराने के बाद ग्राहकों को बीएसएनएल के नेटवर्क में एमएनपी कर आने का कारण सोशल मीडिया पर बताना होगा। साथ ही उन्हें कंपनी को इसका सबूत भेजना होगा। इसके लिए उन्हें अपने पोस्ट का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर डायरेक्ट मैसेज में या फिर व्हाट्सएप नंबर 9457086024 पर भेजना होगा। इतना करने के बाद ग्राहकों को मुफ्त में 5GB डाटा मिल जाएगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button