मनोरंजन

इन फिल्मों में काम कर चुके हैं आर्यन खान और किसीको पता भी नहीं, अब तक कमा चुके हैं करोड़ों

 

डेस्क: 3 अक्टूबर को एनसीबी द्वारा गिरफ्तार होने के बाद आर्यन खान के करियर को लेकर कहा जा रहा है कि उनका करियर शुरू होने के पहले ही खत्म हो चुका है। जबकी आर्यन खान पहले ही कई फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं। इन फिल्मों में काम करके उन्होंने अच्छी खासी कमाई भी की है। काफी कम लोग ही जानते हैं कि आर्यन खान का डेब्यू बॉलीवुड में कई सालों पहले ही हो चुका है।

2001 में ही कर चुके हैं डेब्यू

सबसे पहले आर्यन खान साल 2001 में आई फिल्म “कभी खुशी कभी गम” में एक बाल कलाकार के रूप में काम कर चुके हैं। इस फिल्म को करन जौहर ने निर्देशित किया था। इस फिल्म में मुख्य किरदार में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, शाहरुख खान और ऋतिक रोशन जैसे बड़े सितारे शामिल थे। इसके बाद वह साल 2006 में आई फिल्म “कभी अलविदा न कहना” में दिखे थे। बता दें कि इस फिल्म में मुख्य किरदार में शाहरुख खान, रानी मुखर्जी, प्रीति जिंटा और अभिषेक बच्चन जैसे अभिनेताओं ने काम किया था।

Aryan-Khan-already-worked-in-these-films

एनिमेटेड फिल्मों में दे चुके हैं वॉइस

डिज्नी की एक फिल्म “इंक्रेडिबल्स” में भी आर्यन खान ने वॉइस ओवर आर्टिस्ट के तौर पर काम किया था। इस फिल्म में उनके बेहतरीन प्रदर्शन के कारण उन्हें बेस्ट लविंग चाइल्ड वॉइस आर्टिस्ट का अवार्ड भी दिया गया था। इसके अलावा भी वह “द लायन किंग” में सिंबा के किरदार को अपनी आवाज दे चुके हैं। हालांकि उनके इन कामों को लगभग ना के बराबर ऑडियंस ने नोटिस किया है।

Aryan-Khan-as-voice-over-artist

“पठान” में भी आएंगे नजर

सूत्रों की मानें तो शाहरुख खान की आने वाली फिल्म पठान में भी कुछ एक्शन सीन्स में आर्यन खान दिखने वाले हैं। इस फिल्म में शाहरुख के अलावा जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी होंगे। फिलहाल आर्यन खान की वजह से शाहरुख खान को काफी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में ऐसा कहा जा रहा है कि शाहरुख की यह फिल्म फ्लॉप भी हो सकती है। बता दें कि BYJU’s ने हाल ही में शाहरुख खान के विज्ञापनों पर रोक लगा दी है जिससे शाहरुख को लगभग चार करोड़ रुपए का नुकसान हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button