राजनीति

मंत्रिमंडल में जगह ना मिलने पर दुखी है बाबुल सुप्रियो, कहा- कार्यकाल के दौरान नहीं लगा था भ्रष्टाचार का आरोप

 

डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कैबिनेट का विस्तार बुधवार 7 जुलाई को हुआ। इस दौरान 43 मंत्रियों को नए मंत्रिमंडल में जगह दी गई। मंत्रिमंडल के विस्तार से पहले कई मंत्रियों से इस्तीफे की मांग की गई।

इस लिस्ट में कई सांसदों के नाम के बीच एक नाम बाबुल सुप्रियो का भी है। कैबिनेट विस्तार से कुछ समय पहले उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट में कहा था कि वे बहुत खुश हैं, क्योंकि उनके कार्यकाल के दौरान उन पर भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा।

इसके बाद उन्होंने केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने वाले बंगाल के नेताओं को बधाई भी दी। साथ ही केंद्रीय मंत्रिमंडल में दोबारा जगह ना मिल पाने की वजह से अपने दुख को व्यक्त किया। उन्होंने कहा, “मंत्रिमंडल में जगह ना मिलने से मैं दुखी हूं।”

उन्होंने फेसबुक पर लिखा कि “मैंने कॉउन्सिल ऑफ मिनिस्टर्स” से इस्तीफा दे दिया है। मुझे इस्तीफा देने के लिए कहा गया था। लेकिन यह कहने का सही तरीका नहीं है।”

नहीं लगने दिया भ्रष्टाचार का आरोप

बाबुल सुप्रियो ने अपने पोस्ट में लिखा, “मैं प्रधानमंत्री को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने मुझे मंत्रिपरिषद के सदस्य के रूप में देश की सेवा करने का मौका दिया।” उन्होंने इस बात पर खुशी जताई कि भ्रष्टाचार के दाग के बिना उन्होंने अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों की सेवा की।

बंगाल से मंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सभी मंत्रियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वे नए मंत्रिमंडल में शामिल होने वाले नेताओं के लिए खुश हैं, लेकिन अपने लिए काफी दुखी हैं। बता दें कि बंगाल के आसनसोल सीट से 2014 का लोकसभा चुनाव जीतने के बाद उन्हें केंद्र सरकार में राज्यमंत्री बनाया गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button