पश्चिम बंगालराजनीति

बंगाल में बुआ-भतीजे की मदद से हो रही पशु व कोयला तस्करी : विजयवर्गीय

डेस्क. पश्चिम बंगाल में बुआ भतीजे की सरकार में कोल तस्करी, बालू तस्करी और पशु तस्करी का अवैध धंधा जोर शोर से चल रहा है. यह गोरखधंधा बुआ भतीजे की शह पर चल रहे हैं. पशु तस्करी में इनका सीधा सीधा हाथ है.

भाजपा की सरकार आएगी तो सबकी जांच होगी और ये लोग सलाखों के पीछे होंगे. पश्चिम मेदिनीपुर के नंदीग्राम में आयोजित सभा में भाजपा नेताओं ने यह दावा किया.

पश्चिम बंगाल भाजपा के प्रभारी व भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि हम कोयला माफिया, पशु माफियाओं को किसी भी कीमत पर नहीं बख्शेंगे. ये सभी जेल में होंगे. उन्होने सवाल किया कि यह विनय मिश्रा कौन हैं? विनय मिश्रा के साथ भतीजे को भी सीबीआई के हाथों जेल में जाना होगा? ”

PASHU TASKARI AUR KOYLA TASKARI

उन्होंने कहा, ममता बनर्जी की शह पर इन कोयला माफियाओं ने सोनार बांग्ला पर कालिख पोत दिया है. ये सोनार बांग्ला को काला बंगाल में बदल दिया है. भाजपा मोदीजी के नेतृत्व में बंगाल को फिर से सोनार बांग्ला बनायेंगे.

बंगाल के कलंक को नाश होगा.
उन्होंने सभा में आये लोगों से कहा, लोगों का यह जनसमुद्र आपको दिखा रहा है कि लोग तृणमूल कांग्रेस को छोड़ रहे हैं और भारतीय जनता पार्टी बंगाल की सत्ता में आ रही है.

उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री किसान योजना के तहत पूरे देश में किसानों को 6,000 रुपये मिल रहे हैं, लेकिन बंगाल के किसानों को यह नहीं मिल रहा है.
भारतीय जनता पार्टी की सरकार आने पर राज्य में हिंसा की राजनीति का खात्मा होगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker