उत्तर प्रदेश

सीएम योगी ने ली अखिलेश की चुटकी तो अखिलेश यादव ने दे डाली योगी को धमकी

 

डेस्क: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले यूपी की राजनीति धीरे धीरे गरम होती जा रही है। बीते दिन ही अखिलेश यादव ने एक कार्यक्रम में पूर्व सांसद राजपाल सैनी, काजल निषाद, तूफानी निषाद और महामंडलेश्वर सत्यानंद गिरी को पार्टी ज्वाइन करवाया। इसके साथ ही उन्होंने सीएम योगी को आड़े हाथों लिया।

कार्यक्रम के दौरान अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर कई आरोप जड़े। उन्होंने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया कि केंद्र व राज्य में भाजपा की सरकार होने के बाद भी किसानों को सबसे ज्यादा परेशानी है। इसके अलावा भी उन्होंने भाजपा के बारे में काफी बातें कही।

अखिलेश ने योगी को दी हिदायत

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कार्यक्रम के दौरान कहा कि मुख्यमंत्री किसी और भाषा को जानते हैं। उनके कानों तक किसानों की भाषा नहीं पहुंच रही है। उन्होंने सीएम योगी को अपने भाषा पर संतुलन रखने की हिदायत दी। बता दें कि 1 दिन पहले शुक्रवार को सीएम योगी और अखिलेश यादव के बीच जमकर शब्दबाण चले थे।

मुलायम को योगी ने कहा था “अब्बाजान”

शुक्रवार के दिन अखिलेश यादव ने खुद को बीजेपी के नेताओं से भी बड़ा हिंदू बताया था। इस पर सीएम योगी ने उन पर तंज कसते हुए कहा कि उनके अब्बाजान कहते थे कि अयोध्या में परिंदे को पर भी नहीं मारने देंगे। लेकिन अब वहां राम मंदिर का निर्माण हो रहा है।

अखिलेश ने सीएम योगी को दी धमकी

मुलायम सिंह को “अब्बाजान” कहे जाने पर अखिलेश यादव यह बर्दाश्त नहीं कर सके। उन्होंने कहा कि चुनावी मुद्दों पर हमारा झगड़ा हो सकता है लेकिन मुख्यमंत्री को अपने भाषा पर संयम रखना चाहिए। अखिलेश सिंह ने योगी को धमकी देते हुए कहा कि यदि वह मेरे पिताजी के बारे में ऐसा कुछ कहते हैं तो अपने पिता के बारे में भी सुनने के लिए तैयार रहें।

योगी ने ली थी अखिलेश की चुटकी

पिछले दिनों ही अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह दावा किया था कि यूपी विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी 400 सीटों से जीत दर्ज करेगी। इस पर चुटकी लेते हुए सीएम योगी ने कहा कि “मैं तो हैरान हूं कि उन्होंने 500 सीटें क्यों नहीं कहा! सपना देखने का हक सबको है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button