मनोरंजन

नीरज पर बन सकती है बायोपिक? जानिए किस स्टार को देखना चाहते हैं अपने रोल में नीरज


 

डेस्क: टोक्यो ओलंपिक में स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा इन दिनों काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं। देश की लगभग सभी लड़कियों का उन पर क्रश आ गया है। उनके गोल्ड मेडल जीतने के बाद से ही उनके गांव पानीपत में जश्न का माहौल बना हुआ है। यह कहना गलत नहीं होगा कि टोक्यो ओलंपिक 2020 में उनके बेहतरीन प्रदर्शन ने उन्हें रातों-रात लोकप्रिय बना दिया है।

सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं नीरज

टोकियो से लौटने के बाद एक साक्षात्कार में उन्होंने बताया कि रातों-रात लाखों लोगों सोशल मीडिया में उन्हें फॉलो करने लगे। उन्होंने कहा कि वह ज्यादा सोशल मीडिया का प्रयोग नहीं करते हैं। लेकिन बीच-बीच में कभी ब्रेक लेकर सोशल मीडिया का यूज करते हैं। लेकिन अचानक ऐसे फॉलोअर्स की संख्या बढ़ने से वह बहुत खुश हैं। उन्होंने कहा कि “इतने सारे लोगों ने मेरा खेल देखा और मेरे प्रदर्शन की सराहना की इससे मुझे अच्छा लगा।”

बन सकती है बायोपिक?

नीरज के शानदार जीत के बाद से ही नेटीजंस उनके बायोपिक की मांग कर रहे हैं। वह यह देखने के लिए उत्सुक है कि बड़े पर्दे पर नीरज चोपड़ा की बायोपिक कैसी दिखेगी। इस विषय पर एक बार जब नीरज चोपड़ा से पूछा गया था तो उन्होंने बताया था कि यदि मुझ पर कोई बायोपिक बनती है तो यह काफी शानदार होगी।

किस अभिनेता को अपने रोल में देखना चाहते हैं नीरज?

2018 में जब एकबार उनसे पूछा गया कि यदि उनके ऊपर कोई बायोपिक बनती है तो उसमें वह किस अभिनेता को अपने रोल में देखना चाहते हैं? इस विषय में उन्होंने स्पष्ट रूप से दो टूक जवाब दिया। वह चाहते हैं कि अक्षय या रणदीप हुड्डा यूपी बायोपिक में उनकी भूमिका निभाएं। नीरज के इस बयान पर अक्षय कुमार ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी थी।

Akshay kumar and randeep hooda

नीरज की बायोपिक को लेकर अक्षय कुमार की प्रतिक्रिया

जब नीरज के इस बयान के बारे में अक्षय कुमार को बताया गया था तो उस वक्त उन्होंने इस बात को यह कह कर टाल दिया था कि “नीरज बहुत अच्छा लड़का है। वह अच्छा भी दिखता है। अगर मुझ पर कोई बायोपिक बनती है तो वह चाहे तो मेरी रोल निभा सकता है।”

अक्षय कुमार ने मीम पर किया रिएक्ट

सोशल मीडिया पर आजकल एक मीम काफी वायरल हो रही है जिसमें एक तरफ अक्षय कुमार अपने हाथ में लंबी छड़ी के साथ दिखते हैं और दूसरी तरफ नीरज चोपड़ा हाथ में भाला लेकर खड़े हैं। इस तस्वीर पर यह कैप्शन लगाकर शेयर किया जा रहा है कि नीरज के बायोपिक की तैयारी अक्षय कुमार ने शुरू कर दी। इस पर रिएक्ट करते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि यह तस्वीर उनकी पहली फिल्म सौगंध की है। उनके अनुसार यह मीम उन्हें काफी मजेदार लगा।

Akshay kumar and neeraj chopra meme

नीरज कुमार का बदला मन

पहले तो नीरज में बताया था कि वह अपने बायोपिक में अक्षय कुमार या रणदीप हुड्डा को देखना चाहते हैं। लेकिन गोल्ड मेडल जीतने के बाद जब उनसे फिर एक बार बायोपिक के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अपना मन बदल दिया। उन्होंने कहा कि “अभी मुझ पर बायोपिक मत बनाइए। मैं अभी खेल रहा हूं और इसे जारी रखना चाहता हूं।”

उनका कहना है कि उनकी यात्रा में अभी और भी कहानियां जुड़नी बाकी है। वह देश के लिए और भी पदक लेकर आना चाहते हैं। उनके अनुसार जब तक उनका कैरियर चल रहा है, तब तक के लिए बायोपिक की आईडिया को टाल देना चाहिए। उनकी यात्रा समाप्त होने के बाद अगर उन पर बायोपिक बने तो यह ज्यादा अच्छा रहेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button