क्राइम

Breaking News : कोलकाता के न्यूटाउन में चल रहा एनकाउंटर, पंजाब के दो गैंगस्टर ढेर

डेस्क: कोलकाता के न्यूटाउन के शापुरजी कॉलोनी में बुधवार दोपहर एनकाउंटर में पंजाब के दो गैंगस्टर मारे गये. मारे गये गैंगस्टर के नाम जसप्रीत जस्सी व जयपाल सिंह भुल्लर बताये गये हैं. जानकारी के अनुसार पुलिस को देखते हुए बदमाशों ने गोलीबारी शुरू कर दी. इस दौरान हुई मुठभेड़ में पश्चिम बंगाल पुलिस का एक एसटीएफ अधिकारी भी घायल हो गया. उसका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

पता चला है कि पंजाब के दो मोस्ट वांटेड बदमाश कुछ दिनों के लिए शापुरजी इलाके में एक फ्लैट में रह रहे थे. सूचना पाकर राज्य पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने छापा मारा। कथित तौर पर पुलिस की छापेमारी की भनक लगते ही दोनों बदमाश अचानक एक फ्लैट से बाहर निकल आये और सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी. एसटीएफ ने जवाबी कार्रवाई की. मुठभेड़ में दोनों बदमाशों की जान चली गयी.

पुलिस का अनुमान है कि आवास के अंदर कुछ और बदमाश हो सकते हैं. नतीजतन पूरे इलाके के आसपास के आवास के अंदर तलाशी शुरू कर दी गई है.
वहीं, पुलिस ने आवास के निवासियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कदम उठाए हैं न्यू टाउन समेत शहर के सभी प्रवेश और निकास पर कड़ी नजर रखी जा रही है, ताकि दोनों बदमाशों का कोई साथी भाग न सके.

मृतकों की पहचान जयपाल भुल्लर और जसप्रीत जस्सी के रूप में हुई है. पता चला है कि ये दोनों ड्रग और हथियारों की तस्करी जैसे अपराधों से जुड़े हुए हैं. उनके खिलाफ पंजाब के कई थानों में छह से अधिक शिकायतें दर्ज हैं.

पुलिस ने पिछले रविवार को पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले से हथियारों और विस्फोटकों से लदा ट्रक जब्त किया था. बिहार से आ रहे ट्रक से पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया था.

सूत्र के मुताबिक पुलिस को गिरफ्तार दोनों बदमाशों से पूछताछ में पंजाब से हथियार लाये जाने का पता चला.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button