उत्तर प्रदेश

आज मायावती करेगी अहम बैठक, कर सकती हैं अपनी रणनीति का खुलासा

 

डेस्क: बहुत जल्द उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं इसके लिए सभी पार्टियों अपनी तैयारियों में लग चुके हैं। हालांकि अभी तक चुनावों की तारीखों की घोषणा नहीं हुई है। इसी बीच बसपा सुप्रीमो मायावती पार्टी मुख्यालय में एक महत्वपूर्ण बैठक करने जा रही है। माना जा रहा है यह बैठक काफी खास होने वाला है क्योंकि इसमें कुछ महत्वपूर्ण फैसले लिए जा सकते हैं।

बैठक में हो सकती है चुनावी रणनीति की चर्चा

विधानसभा चुनाव से पहले मायावती के इस बैठक में प्रदेश के सभी प्रभारियों को एवं 75 जिलों के प्रमुखों को मौजूद रहने के लिए कहा गया है। बताया जा रहा है इस दौरान वह अपने चुनावी रणनीति के बारे में भी सभी के साथ चर्चा कर सकती हैं। बता दें कि सभी पार्टियों को महिला मतदाताओं को इतना महत्व देते हुए देख बसपा ने भी इस बहाव का हिस्सा बनने का फैसला लिया है।

उम्मीदवारों की सूची को मायावती दे रही है अंतिम रूप

सूत्रों की माने तो मायावती अभी लखनऊ में सपा के उम्मीदवारों की सूची को अंतिम रूप देने में व्यस्त हैं। जल्द ही सपा अपने उम्मीदवारों की सूची भी जारी कर सकती है। लगातार कई सभाओं में मायावती ने अपने कार्यकाल में महिलाओं के लिए किए गए कामों का उल्लेख करना शुरू कर दिया है। बता दें कि सपा ने भी अलग से एक महिला विंग बनाया है। इसके साथ ही भाजपा और कांग्रेस भी लगातार महिलाओं अपने तरफ करने के लिए अभियान चला रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button