राष्ट्रीय

अभिनेत्री अदा शर्मा की चमकी किस्मत, ब्लू व्हेल गेम आधारित फिल्म में मिला बड़ा रोल

डेस्क: पिछले कुछ समय से ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म के साथ-साथ इसमें मुख्य भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री अदा शर्मा चर्चा का केंद्र बनी हुई है। एक तरफ जहां यह फिल्म विवादों से घिरी हुई है, वहीं फिल्म में अदा शर्मा की एक्टिंग की तारीफ भी हो रही है। उनके अभिनय को दर्शकों द्वारा खूब सराहा जा रहा है।

इसी बीच खबर मिली है कि बॉलीवुड की आने वाली फिल्म ‘द गेम ऑफ गिरगिट’ में अदा शर्मा एक पुलिस ऑफिसर के किरदार को निभाएंगी। इसकी पुष्टि खुद इस फिल्म के निर्माताओं ने की है। बता दें कि इस फिल्म को विशाल पांड्या ने निर्देशित किया है और इसका प्रोडक्शन गंधार फिल्म्स एंड स्टूडियो प्राइवेट लिमिटेड ने किया है।

 Adah Sharma in The Game of Girgit

ब्लू व्हेल गेम पर आधारित है ‘द गेम ऑफ गिरगिट’

इस फिल्म की खास बात यह है कि यह ब्लू व्हेल गेम पर आधारित है जो कुछ वर्षों पहले युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय बन गया था। इस गेम को ब्लू व्हेल चालेंगे भी कहा जाता है जिसकी वजह से कई लोगों की जानें भी गई थी। इस गेम में 50 दिनों तक खिलाडियों को चैलेंज दिया जाता था जिसे उन्हें पूरा करन पड़ता था। इस गेम का आखिरी चैलेंज आत्मह त्या करना था।

यह पहली बार नहीं है जब अदा पुलिस अफसर का रोल निभाने वाली हैं। इससे पहले भी वह कमांडो फिल्म में एक पुलिसवाले की भूमिका निभा चुकी हैं। इस फिल्म में उनके किरदार का नाम भावना रेड्डी था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। लेकिन अदा के अनुसार उनकी आने वाली फिल्म में उनकी पुलिसवाले की भूमिका थोड़ी अलग होने वाली है। उन्होंने कहा कि फिल्म में पुलिसवाले की भूमिका निभाना उन्हें मजेदार लगता है।

 Adah Sharma's upcoming movies

 

फिल्म का मकसद युवाओं तक यह संदेश पहुंचाना

इस फिल्म के निर्देशक के अनुसार इस फिल्म के माध्यम से हुआ देश के युवाओं तक एक संदेश पहुंचाना चाहते हैं कि उनकी निजी जानकारी जिससे वह इंटरनेट पर साझा करते हैं वह कितना महत्वपूर्ण है उन्होंने कहा कि द गेम ऑफ गिरगिट आज की पीढ़ी की कहानी है जो अपनी निजी जानकारियों को इंटरनेट पर साझा करने के परिणामों से अनजान है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button