पश्चिम बंगालराजनीति

चुनाव में अगर भाजपा हारी तो उसके कार्यकर्ता भी ट्रंप के समर्थकों जैसा बर्ताव करेंगे: ममता

अभिषेक पाण्डेय, जैसे-जैसे 2021 की विधानसभा चुनाव नजदीक आ रही है बंगाल में चुनाव को लेकर सरगर्मियां भी तेज होती जा रही है. सभी पार्टियों का एक दूसरे के ऊपर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला भी रुकने का नाम नहीं ले रहा है.

इसी बीच ममता बनर्जी का एक और बयान सामने आया है. अमेरिका में डॉनल्ड ट्रंप के समर्थकों के द्वारा मचाए गए उत्पाद को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा को निशाने में लिया है. उनका कहना है कि जिस दिन भाजपा चुनाव हारेगी उनके कार्यकर्ता भी बिल्कुल ट्रंप के कार्यकर्ता जैसा ही बर्ताव करेंगे.

नदिया जिला में एक जनसभा के दौरान ममता बनर्जी ने भाजपा को के ऊपर हमला करते हुए कहा कि जिस दिन भाजपा चुनाव हारेगी उसके कार्यकर्ता ट्रंप के कार्यकर्ता जैसा ही उत्पात मचाएंगे. इसी के साथ उन्होंने भाजपा को कबाड़ कहकर भी संबोधित किया.

मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा अब एक कबाड़ पार्टी में बदल चुकी है जिसमें हर पार्टी के भ्रष्ट नेता जुड़ रहे हैं. साथ ही उन्होंने भाजपा पर यह आरोप भी लगाया है कि धन और बल का प्रयोग कर भाजपा दूसरे पार्टी के नेताओं को अपने दल में जोड़ने का काम कर रही है .

गौरतलब है कि जिस प्रकार बारी-बारी तृणमूल के बड़े नेता दल का हाथ छोड़ बीजेपी का हाथ पकड़ रहे हैं, इससे ममता बनर्जी परेशान होकर तृणमूल को जंक पार्टी कह कर संबोधित कर रही है और भाजपा के कार्यकर्ताओं की तुलना ट्रंप के कार्यकर्ताओं से कर रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button