राष्ट्रीय

सनी देओल के बेटे के रिसेप्शन में शामिल हुए ये सितारे, देखें पार्टी की अनदेखी तस्वीरें!

डेस्क: अपनी आने वाली फिल्म गदर टू से गदर मचाने के लिए तैयार सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी बीते दिनों दृशा आचार्य से हुई। जिसकी रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड के कई नामचीन सितारों ने हिस्सा लिया। न केवल हिस्सा लिया बल्कि धूमधाम से करण और दृष्टि के रिसेप्शन का जश्न भी सभी सितारों ने मनाया।

सलमान, आमिर, दीपिका, रणवीर सहित कई अन्य जाने-माने सितारे करण देओल के रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुए। पार्टी में ही धर्मेंद्र की मुलाकात उनके पुराने सहयोगी शत्रुघ्न सिन्हा से भी हुई जिनके साथ उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया और बधाई दी और नए जोड़े के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई।

एक तरफ जहां सलमान खान काले कुर्ते में जलवा बिखेर रहे थे वहीं दूसरी तरफ आमिर खान शॉर्ट कुर्ता और ट्रेनिंग में कैजुअल लुक के साथ नजर आ रहे थे दीपिका पादुकोण ने भी अपने पति रणवीर सिंह के साथ अभिनेता करण देओल की शादी की रिसेप्शन पार्टी में शिरकत किया। पार्टी में रणवीर सिंह के माता-पिता सहित उनकी बहन भी शामिल हुई थी।

Karan Deol Reception Pictures

रिसेप्शन में ये सितारे हुए शामिल

रिसेप्शन में बॉबी देओल के साथ उनकी पत्नी तान्या देओल और बेटा आर्यमान देओल भी थे। जहां पिता-पुत्र की जोड़ी काले सूट और सफेद शर्ट में नजर आ रही थी, वहीं तान्या साड़ी में प्यारी लग रही थीं। सनी और धर्मेंद्र ने व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक सूट भी पहना था। अभय देओल ने ब्लैक जैकेट के साथ डार्क ब्लू कुर्ता पायजामा पहना था।

दृश्यम फिल्म में अजय देवगन की बेटी की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री इशिता दत्ता ने भी रिसेप्शन पार्टी में भाग लिया। वह बैंगनी रंग की साड़ी में थीं और उनके साथ उनके पति वत्सल शेठ भी थे। इसके अलावा राज बब्बर, सुनील शेट्टी, पूनम ढिल्लों भी अपने बच्चों के साथ मेहमानों में शामिल थे।

Karan Deol and drisha deol reception pic

रिसेप्शन में कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी भी शामिल थे। कपिल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर धर्मेंद्र, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के साथ एक तस्वीर साझा की। वहीं अनुपम खेर ने भी इंस्टाग्राम पर रिसेप्शन से नवविवाहित जोड़े सनी और धर्मेंद्र के साथ कुछ तस्वीरें साझा कीं। अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में पार्टी की तस्वीरें साझा कर नव दंपत्ति को बधाई देते हुए लिखा “करण और दृशा देओल को शादी की बधाई! पूरे देओल परिवार को मेरी शुभकामनाएं। वे हिंदी फिल्म उद्योग के सबसे अद्भुत, वास्तविक और दयालु लोगों में से एक हैं। मैं उनके लिए बहुत प्यार महसूस करता हूँ! भगवान उन्हें दुनिया की सारी खुशियां दे!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

रणवीर और दीपिका की विडिओ वायरल

एक वीडियो में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को ताज लैंड्स एंड के रिसेप्शन हॉल में प्रवेश करते हुए दिखाया गया है। रणवीर दीपिका का हाथ थामकर आगे बढ़ते नजर आ रहे हैं। जहां रणवीर शॉर्ट व्हाइट शेरवानी और पैंट के साथ मैचिंग स्टोल और सनग्लासेज में नजर आ रहे हैं, वहीं दीपिका ब्लैक अनारकली में नजर आ रही हैं। वे रिसेप्शन में कुछ मेहमानों के साथ बातचीत करते और परफॉर्मेंस देखते हुए भी नजर आ रहे हैं।

ज्ञात हो कि करण और दृशा ने हिंदू रीति-रिवाज से शादी की थी। वह दोनों एक दूसरे को काफी लम्बे समय से डेट कर रहे थे। उनकी रिसेप्शन पार्टी में परिवार के करीबी सदस्य और दोस्त शामिल हुए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button