पश्चिम बंगाल

डॉक्टरों से संवाद के दौरान भावुक हुए पीएम मोदी, दिया कोरोना से लड़ने का नया मंत्र

 

डेस्क: कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को ध्यान में रखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के डॉक्टरों से सीधा संवाद किया। जयपुर संभाग शुक्रवार 21 मई के दिन किया गया।

इस संवाद के दौरान उन्होंने सभी डॉक्टरों नर्सों एवं स्वास्थ्य कर्मियों को धन्यवाद कहा। धन्यवाद देते हुए पीएम ने कहा कि “आप लोगों ने जो काम किया है, वह सराहनीय है।”

डॉक्टरों से बातचीत के दौरान प्रधानमंत्री ने कहा कि “इस लड़ाई के हमने कई अपनों को खोया है। इस वायरस की वजह से हमारे कई अपने हमसे दूर हो गए हैं। मैं उन सभी को श्रद्धांजलि देता हूं।”

साथ ही के परिवार वालों को सांत्वना देते हुए प्रधानमंत्री भावुक हो गए। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इस बार दूसरी लहर में संक्रमण का दर पहले से कई गुना ज्यादा है। इस वजह से सिस्टम पर दबाव पड़ रहा है।

इसी के साथ पीएम मोदी ने कोरोना मामलों को कम करने के लिए एक नया मंत्र भी दिया- जहां बीमार, वहां उपचार। नरेंद्र मोदी ने वैक्सीनेशन का महत्व समझाते हुए सभी से अपनी बारी आने पर वैक्सीन लगवाने की अपील की।

के अनुसार वैक्सीन के कारण ही दूसरे लहर में हमारे फ्रंटलाइन वर्कर सुरक्षित रह कर लोगों की सेवा कर पाए हैं। जल्द ही वैक्सीन का यह सुरक्षा कवच सब तक पहुंच जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button