राष्ट्रीय

कांग्रेस के नेता ने की नितिन गडकरी की जमकर तारीफ, तारीफ में कह दी यह बात

डेस्क: भारत में राजनीति का पर्याय केवल एक दूसरे का विरोध करना माना जाने लगा है। ऐसे में कई ऐसे नेता भी हैं जिन के कामों को देख कर विपक्ष भी प्रशंसा (Congress leader praised Nitin Gadkari) करने के लिए मजबूर हो जाते हैं।

विपक्ष द्वारा भी पसंद किए जाने वाले नेताओं में एक नाम नितिन गडकरी का भी है। भाजपा के केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी अक्सर अपने कामों को लेकर चर्चा में रहते हैं। उनके कामों के लिए विपक्ष भी उनकी प्रशंसा (Ashok Chavan praised Nitin Gadkari) करने से पीछे नहीं हटती।

Also Read: प्रेमी के शव के साथ करवाई गई प्रेमिका कि शादी, वजह जानकर चौंक जाएंगे

30 मई रविवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र सरकार के मंत्री अशोक चव्हाण ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Congress leader praised Nitin Gadkari) के तारीफों की पुल बांध दी। दरअसल, कोरोना महामारी से निपटने के लिए प्रधानमंत्री पर विफल होने का आरोप लगाया।

Also Read: दुकानदार के funny नोटिस का आईपीएस ने दिया जवाब, लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन

प्रधानमंत्री की बुराई करते हुए वह नितिन गडकरी के बारे में बोलने लगे। उन्होंने कहा कि “नितिन गडकरी मेरे पसंदीदा मंत्री हैं।” अशोक चव्हाण के अनुसार नितिन गडकरी (Ashok Chavan praised Nitin Gadkari) गलत पार्टी में सही व्यक्ति हैं। उन्होंने नितिन गडकरी को सही बताते हुए उनकी पार्टी को गलत बताया है।

दरअसल रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल के 2 साल पूरे होने के अवसर पर अशोक चव्हाण ने एक प्रेस मीट रखी थी। इसके दौरान जब मोदी सरकार में उनके पसंदीदा मंत्री के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बिना कुछ सोचे नितिन गडकरी (Congress leader praised Nitin Gadkari) का नाम लिया।

Also Read: ब्रिटेन में नदी की तलहट्टी से मिली भारतीय-मूल के जोड़े की अंगूठी

उनका कहना है कि नितिन गडकरी (Ashok Chavan praised Nitin Gadkari) एक अच्छे इंसान हैं। वे सदैव अच्छे दलों के साथ संपर्क बनाए रखते हैं। उसी के साथ उन्होंने यह तक कह दिया कि वह गलत पार्टी में सही व्यक्ति हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker