पश्चिम बंगालराजनीति

कोरोना से ज्यादा नुकसानदायक हैं ममता

ममता की पार्टी छोड़ भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष बने सांसद सौमित्र खां ने कहा

डेस्क: कभी ममता बनर्जी की पार्टी में सांसद रहे सौमित्र खां ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री को कोरोना वायरस से भी ज्यादा हानिकारक बताया है. प्रदेश में भारतीय जनता युवा मोर्चा के नवनियुक्त अध्यक्ष व विष्णुपुर के सांसद सौमित्र खां ने गुरुवार को एक कार्यक्रम के दौरान राज्य की मुख्यमंत्री के लिए ये बातें कहीं.

वह हाल ही में राज्य में आये महाचक्रवाती तूफान अम्फन से हुए नुकसान का जायजा लेने और पीड़ितों में राहत सामग्री वितरित करने कोलकाता से सटे न्यूटाउन इलाके में पहुंचे थे.

Soumitro khaan
भारतीय जनता युवा मोर्चा के नवनियुक्त अध्यक्ष व विष्णुपुर के सांसद सौमित्र खां

उन्होंने ममता बनर्जी को नुकसानदायक बताते हुए कहा कि राज्य में भाजपा के कार्यकर्ताओं पर लगातार हमले हो रहे हैं. उनकी जान ले ली जा रही है. राज्य में हुए पंचायत चुनाव के बाद से 100 से ज्यादा भाजपा कार्यकर्ता व समर्थकों की ह’त्या कर दी गयी है. भाजपा के नेताओं पर झूठे मामले दर्ज किये जा रहे हैं. भाजपा का समर्थन करनेवालों को डराया धमकाया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि यह सरकार ऐसी है कि जरूरतमंदों की न सहायता करती है और न ही किसी को करने देती है. भाजपा के लोगों को राहत कार्य करने से पूरे राज्य में रोका गया. यहां तक कि जनप्रतिनिधियों को भी राहत सामग्री वितरित करने से रोका गया. जबकि यहां कोरोना से प्रभावित लोगों की हालत ऐसी है कि उनके पास भोजन के साथ मास्क भी खरीदने के रुपये नहीं है. इसीलिए तो अभी भी प्रशासन की ओर से मास्क वितरित करने की बात कही जा रही है.

श्री खां ने कहा कि केंद्र सरकार फिलहाल देश में कोरोना की चेन को तोड़ने में लगी हुई है. इसके बाद बारी ममता सरकार की है. इस सरकार को हटाया जायेगा. उन्होंने दावा किया तृणमूल कांग्रेस छोड़ कर भाजपा में भारी संख्या में लोग शामिल हो रहे हैं. अब तक 60 से अधिक नेता व कार्यकर्ता भाजपा में आ चुके हैं. अगले चुनाव में तृणमूल का कुशासन खत्म होगा और हम राज्य में सुशासन लायेंगे.

राज्य में भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष चुने जाने पर उन्होंने पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा, केद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश भाजपा के नेताओं का आभार जताया. उन्होंने कहा कि जो जिम्मेदारी उन्हें दी गयी है. उसका पूरे सक्रियता से निर्वाह करेंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button