क्राइम

पोर्नोग्राफी कंटेंट बनाने के मामले में अदालत का आया फैसला, राज कुंद्रा की छुट्टी

 

डेस्क: पोर्नोग्राफी कंटेंट बनाने के मामले में शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने जुलाई के महीने में हिरासत में लिया था। उन पर आरोप लगाया गया था कि वह अश्लील वीडियो बनाकर उसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करते हैं। इस मामले में राज कुंद्रा के खिलाफ कई सबूत व गवाह मिले हैं।

लेकिन अब मजिस्ट्रेट कोर्ट ने मात्र 50 हजार के मुचलके पर राज कुंद्रा को जमानत देने का फैसला लिया है। यह फैसला अदालत को सौंपी गए 1400 पन्नों की चार्जशीट के आधार पर लिया गया है। इस चार्जशीट में कहीं भी इस बात का जिक्र नहीं किया गया है कि राज कुंद्रा ही पॉर्नोग्राफी कंटेंट कोटडी प्लेटफार्म पर अपलोड करते थे। बता दें कि राज कुंद्रा के अलावा भी कई अन्य लोगों को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अपने हिरासत में लिया था।

जमानत की औपचारिकताएं अभी बाकी

राज कुंद्रा के वकील प्रशांत पाटिल का कहना है कि किस तरह के कंटेंट को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपलोड किया जाएगा इसका फैसला प्रड्यूसर करते थे। इसमें राज कुंद्रा का कोई भी हाथ नहीं है। उनका कहना है की जमानत की सभी औपचारिकताएं पूरी हो जाने के बाद कल तक राज कुंद्रा जेल से बाहर आ जाएंगे। इसकी तैयारी में उनके वकील लगे हुए हैं।

पहले से ही शिल्पा शेट्टी को था यकीन

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही लगातार शिल्पा शेट्टी को इस बात का यकीन था उनके पति जल्द ही छूट कर बाहर आ जाएंगे। उनका कहना था कि राज कुंद्रा एरोटिक फिल्में बनाते हैं ना कि पोर्न फिल्में। उनके अनुसार एरोटिक फिल्मों और कौन में काफी अंतर होता है। उनका कहना था कि उन्हें मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच पर पूरा भरोसा है समय आने पर सभी को सच का पता चल जाएगा। तब तक के लिए उन्होंने सभी से उनके परिवार और उनके बच्चों की प्राइवेसी का ध्यान रखने की अपील की थी।

शिल्पा दे रही तलाक के संकेत

बीते दिनों ही शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर अमेरिकन लेखक कार्ल वार्ड की किताब का एक पेज शेयर करते हुए कुछ संकेत दिए हैं। दरअसल जिस किताब के पेज की तस्वीर को उन्होंने शेयर किया है उसने लिखा हुआ है कि “कोई भी समय में पीछे जाकर एक नई शुरुआत नहीं कर सकता। लेकिन अभी से एक नई शुरुआत कर एक नया अंत जरूर लिख सकता है।” ऐसे में लोगों के मन में अब यह सवाल घर कर गई है कि शिल्पा के इस पोस्ट का क्या अर्थ है? हालांकि इस विषय में उन्होंने कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button