क्राइम

क्राइम ब्रांच ने शर्लिन चोपड़ा को भेजा नोटिस, राज कुंद्रा पॉर्नोग्राफी मामले में हो सकते हैं नए खुलासे

 

डेस्क: मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच राज कुंद्रा के गिरफ्तारी के बाद से लगातार छानबीन किए जा रही है। इस साल के फरवरी में राज कुंद्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज होने के बाद से ही क्राइम ब्रांच ने लगातार हर पहलू पर नजर बनाए रखा है। लगातार राज कुंद्रा से जुड़े हुए लोगों से पूछताछ की जा रही है।

इसी मामले में पूछताछ के लिए मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा को एकबार फिर समन भेजा है। बता दें कि उन्हें 6 अगस्त को पूछताछ के लिए पेश होने को कहा गया है। बताया जा रहा है कि पूछताछ से राज कुंद्रा के खिलाफ कई और बातें सामने आ सकती है।

शर्लिन का कुंद्रा पर आरोप

पहले ही राज कुंद्रा पर शर्लिन चोपड़ा ने कई आरोप लगाए हैं जिसमें उन्हें जबरदस्ती एडल्ट फिल्मों के बिजनेस में धकेलने का आरोप सबसे ऊपर है। उनका दावा है कि सबसे पहले राज कुंद्रा ने उन्हें एक एडल्ट कंटेंट में काम करने के लिए कहा था। जिसके बाद उन्हें कई और रोल ऑफर किया गया जिसके लिए शर्लिन ने मना कर दिया था।

सेमी पोर्नोग्राफी के साथ अपना ऐप चलाती थी शर्लिन

शर्लिन के पूर्व वकील का कहना है कि शर्लिन सेमी पोर्नोग्राफी के साथ-साथ अपना एक अलग ऐप चलाती थी लेकिन उनका यह बिजनेस काफी अच्छा नहीं चल रहा था बाद में उनकी मुलाकात राज कुंद्रा से हुई और 50% के प्रॉफिट पर उन्होंने राज के साथ एग्रीमेंट कर लिया।

एग्रीमेंट पर मिले राज के साइन

बता दें कि शर्लिन के साथ इस एग्रीमेंट पर खुद राज कुंद्रा ने साइन किया था। शर्लिन की मानें तो शुरुआत में कुंद्रा के साथ बिजनेस में उनकी कमाई हुई लेकिन बाद में जब एग्रीमेंट के अनुसार उन्हें पैसे नहीं मिलने लगे तो उन्होंने इस कॉन्ट्रैक्ट को खत्म कर लिया।

गौरतलब है कि राज कुंद्रा के साथ पोर्नोग्राफी कंटेंट बनाने में शर्लिन चोपड़ा का 50-50 का साथ था। लेकिन आगे चलकर उन्होंने एग्रीमेंट खत्म कर लिया। आज मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच द्वारा इस मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button