अन्य राज्य

जम्मू-कश्मीर में आतं’की हमले में जख्मी भाजपा नेता की मौ’त

डेस्क: जम्मू-कश्मीर के बडगाम में रविवार को आतं’कियों के हमले में जख्मी हुए भाजपा के नेता अब्दुल हामिद नजर की अस्पताल में इलाज के दौरान सोमवार को मौ’त हो गई.

अब्दुल हामिद बडगाम जिला भाजपा के अन्य पिछड़ा वर्ग मोर्चा के अध्यक्ष थे व मध्य कश्मीर के बडगाम के मोहिंदपुरा इलाके के रहने वाला थे. वहीं, अब्दुल हामिद तीसरे भाजपा नेता हैं, जिन्हें पिछले एक सप्ताह में आतं’कियों ने निशाना बनाया.

आतंक मुक्त घाटी के लिए हर बलिदान को तैयार

वहीं, पार्टी नेता अब्दुल हामिद की मौत पर जम्मू-कश्मीर के भाजपा अध्यक्ष रविंद्र रैना ने कहा कि घाटी में पार्टी कार्यकर्ताओं पर बढ़ते हमले से पाकिस्तान की हताशा अब जगजाहिर हो गई है.

साथ ही उन्होंने कहा कि क्षेत्र को आतं’कवाद मुक्त करने को हम हर बलिदान को तैयार हैं. ऐसी घटनाओं से हमे कोई डरा नहीं सकता. उन्होंने कहा कि इस प्रकार के हमलों में शामिल हमलावर न तो पहले कभी मौत से बच पाए हैं और ना ही भविष्य में उनका जीवन सुरक्षित रहेगा.

घाटी में भाजपा की बढ़ती लोकप्रियता से सकते में पाक

उन्होंने कहा कि हम किसी भी कीमत पर घाटी को दोबारा आतंकवादियों की पनाहगाह नहीं बनने देंगे और कश्मीर को आतंकवाद मुक्त बनाएंगे. पाकिस्तान इस प्रकार की कायराना हरकतों से घाटी में भाजपा की बढ़ती लोकप्रियता कम नहीं कर सकता.

आज तिरंगा और भाजपा का झंडा घाटी के चप्पे-चप्पे में पहुंच गया है, जिसके कारण पाकिस्तान हताश है और उसने अपने आतंकियों के जरिए भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला करना शुरू किया है.

पिछले एक सप्ताह में गई तीन भाजपा नेताओं की जान

गौर हो कि जम्मू-कश्मीर के बडगाम में गत रविवार को आतंकियों ने भाजपा नेता अब्दुल हामिद नजर को गोली मार जख्मी कर दिया था. वहीं, सोमवार को अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

बता दें कि नजर तीसरे भाजपा नेता हैं, जिन्हें पिछले एक सप्ताह में आतंकियों ने निशाना बनाया है. इससे पहले कुलगाम में एक भाजपा नेता की हत्या कर दी गई थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button