अंतरराष्ट्रीय

ब्रिटेन में नदी की तलहट्टी से मिली भारतीय-मूल के जोड़े की अंगूठी

डेस्क: ब्रिटेन में भारतीय-मूल के जोड़े की सगाई की अंगूठी को एक गोताखोर (Diver Finds Lost Engagement Ring Of Indian-Origin Couple) ने इंग्लैंड की सबसे बड़ी प्राकृतिक झील की तलहटी से ढूंढ निकाला। इस कार्य के लिए जोड़े ने गोताखोर की सराहना की है।

बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक, एडमोनटोन के विकी पटेल (25) ने पिछले सप्ताह बर्मिंघम की रहने वाली रेबेका चौकरिया (26) से विंडरमियर झील के किनारे मुलाकात की और पटेल ने चौकरिया को शादी का प्रस्ताव दिया।

Also Read: मेहुल चौकसी की विदेश में हुई बेधड़क पिटाई, देखिए तस्वीरें

इसके बाद दोनों ने झील किनारे अपनी कई तस्वीरें खीचीं। पटेल ने चौकरिया को सोने और हीरे की अंगूठी भी दी। दोनों 24 मई को एक बार फिर फोटो (Diver Finds Lost Engagement Ring Of Indian-Origin Couple) खिंचवाने के लिए उसी जगह मिले।

जोड़े की तस्वीरें लिए जाने के दौरान चौकरिया की उंगली से अंगूठी फिसलकर पानी में जा गिरी। घबराए हुए जोड़े ने पहले तो फोटोग्राफर के ट्राइपोड से ही अंगूठी (Diver Finds Lost Engagement Ring Of Indian-Origin Couple) खोजने का प्रयास किया लेकिन वह पानी में डूबती चली गई।

Also Read: दंगल की बबीता फोगाट को आखिर क्यों दिखाये गये काले झंडे?

Diver Finds Lost Engagement Ring Of Indian Origin Couple

इस बीच, गोताखोर अंगूस होस्किंग को अपने दोस्त से जब इस घटना का पता चला तो वह अंगूठी (Diver Finds Lost Engagement Ring Of Indian-Origin Couple) की तलाश करने पहुंचा। होस्किंग ने मीडिया से कहा, ” जैसे ही मैं झील के नीचे गया दृश्यता बेहद कम थी और मैं कुछ देख नहीं पा रहा था। वहां हर तरफ सिर्फ गाद थी।

Also Read: जानिए आज की ‘मन की बात’ में क्या-क्या कहा प्रधानमंत्री मोदी ने

अगर आप इसमें एक सिक्का भी डालें तो वो सीधा तलहटी में जाता। भाग्य से मेटल डिटेक्टटर के जरिए 20 मिनट की तलाश के बाद अंगूठी मिल गई।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker