राष्ट्रीय

सोनिया गांधी से मिली ममता, अब ममता लाएगी “सच्चे दिन”

 

डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी फिलहाल दिल्ली दौरे पर हैं। इस दौरान वह सभी विपक्षी दलों के पार्टी प्रमुख से मुलाकात कर रही हैं। तुम का लक्ष्य 2024 लोकसभा चुनाव के लिए सभी विपक्षी दलों को एक साथ लाना है।

आज ममता बनर्जी ने कांग्रेस के अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की। इस दौरान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी वहां उपस्थित थे। सोनिया गांधी से मुलाकात के पहले ममता बनर्जी ने मीडिया से बात की थी इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार पर काफी तंज कसे थे।

पूरे देश में खेला होगा!

ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार के बारे में बात करते हुए कहा कि केंद्र ने पेट्रोल डीजल और गैस के दाम इतने बढ़ा दिए हैं लेकिन उनके पास ही के के लिए पैसा नहीं है। उन्होंने जीडीपी का मतलब गैस, डीजल और पेट्रोल बताया। ममता बनर्जी का कहना है जाने वाले 2024 के चुनाव में पूरे देश में खेला होगा।

अच्छे नहीं, सच्चे दिन चाहिए

ममता बनर्जी का कहना है कि लोगों को आप अच्छे दिन नहीं चाहिए। अब हमने अच्छे दिन बहुत देख लिए। अब हम सच्चे दिन देखना चाहते हैं।

ममता बनर्जी का मानना है कि इस वक्त देश का हालात इमरजेंसी से भी अधिक गंभीर है। केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि विपक्ष के आवाज को दबाया जा रहा है। के अनुसार यही कारण है कि संसद में काम नहीं हो रहा है।

विपक्ष के एकजुट होने पर जल्द मिलेंगे नतीजे

यह तो साफ है लोकसभा चुनाव में सभी विपक्षी दल एकजुट होकर भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोलेंगे। ऐसे में ममता बनर्जी का दावा है कि विपक्ष के एकजुट होने के बाद 6 महीने के भीतर ही बदलाव देखने को मिलने लगेगा। इसके लिए वह संसद सत्र के बाद सभी राजनीतिक दलों के साथ बातचीत करेंगी।

सभी नेताओं के साथ ममता का अच्छा संबंध

ममता बनर्जी का कहना है कि उनका विपक्ष के सभी नेताओं के साथ अच्छे संबंध है। ऐसे में ममता बनर्जी चाहती हैं कि विपक्ष के सभी नेता साथ मिलकर भाजपा के खिलाफ मोर्चा बनाएं। बता दें कि ता बनर्जी अब केवल एक राज्य की राजनीति को छोड़कर पुनः राष्ट्रीय राजनीति करने की तैयारी कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button