राष्ट्रीय

आर्यन खान का समीर वानखेडे से वादा, कहा- आपको मुझपर गर्व होगा

 

डेस्क: बीते दिनों ही आर्यन खान को मुंबई की आर्थर रोड जेल में शिफ्ट किया गया है। उसके बाद उसे कैदी नंबर 956 दिया गया है। बताया जा रहा है कि एनसीबी की हिरासत में रहने के दौरान आर्यन को कई बार काउंसलिंग के लिए भेजा गया था। इस दौरान उसने फिर कभी ऐसी गलती नहीं करनी की बात कही।

सुनील वानखेडे से किया वादा

आर्यन ने काउंसलिंग के दौरान एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे से वादा किया कि वह अब एक अच्छा इंसान बनेंगे। उन्होंने समीर से यह भी वादा किया कि जेल से बाहर निकलने के बाद वह गरीबों की मदद करेंगे और एक दिन समीर वानखेड़े को आर्यन पर गर्व होगा। बता दें कि फिलहाल आर्यन को 20 अक्टूबर तक आर्थर रोड जेल में ही रहना होगा।

20 अक्टूबर को होगी सुनवाई

आर्यन खान के बेल के लिए लगातार कोशिश की जा रही है लेकिन अदालत उन्हें जमानत नहीं दे रही है। बल्कि प्रत्येक बार उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया जा रहा है। आर्यन खान के साथ उनके कई अन्य साथी भी पकड़े गए थे जिसके बाद उन्हें एनसीबी के हिरासत में भेज दिया गया था। बाद में सभी अपराधियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। फिलहाल आर्यन खान के मामले की सुनवाई 20 अक्टूबर को होनी है।

जमानत के लिए करना होगा इंतजार

पिछली बार आर्यन खान के मामले की सुनवाई 14 अक्टूबर को मुंबई सेशन कोर्ट में हुई थी जहां उनके जमानत याचिका को खारिज कर उन्हें फिर से मुंबई पुलिस की हिरासत में भेज दिया गया और कहा गया कि इस विषय पर 30 अक्टूबर को फैसला लिया जाएगा। दरअसल दुर्गा पूजा और विजय दशमी के कारण 15 अक्टूबर से 19 अक्टूबर तक मुंबई सेशन कोर्ट और हाई कोर्ट बंद रहेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button