मनोरंजन

KK के इस गाने ने बदल दी थी उनकी किस्मत, रातों-रात बन गए थे लाखों फैंस, आप भी सुनिए गाना

 

डेस्क: मशहूर गायक केके का मंगलवार रात कोलकाता में एक कॉलेज के कार्यक्रम में परफॉर्म करने के कुछ घंटों बाद निधन हो गया। 53 वर्षीय गायक ने कथित तौर पर परफॉर्मेंस के बाद बेचैनी की शिकायत की और उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

केके ने मंगलवार शाम करीब एक घंटे तक दक्षिण कोलकाता के नजरूल मंच में एक कॉलेज द्वारा आयोजित एक संगीत कार्यक्रम में प्रस्तुति दी। उन्होंने अपने होटल के कमरे में पहुंचने पर “भारी महसूस करने” की शिकायत की और जल्द ही गिर गए। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

डॉक्टरों ने जताया कार्डियक अरेस्ट का संदेह

अस्पताल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, “केके को रात करीब 10 बजे अस्पताल लाया गया। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हम उनका इलाज नहीं कर सके।” अस्पताल के डॉक्टरों ने कहा कि उन्हें मौत का कारण “कार्डियक अरेस्ट” होने का संदेह है।

Singer-KK-Image

डेब्यू गाने से जीता सभी का दिल

दो दशकों के करियर में, कृष्णकुमार कुन्नाथ उर्फ़ केके ने कुछ यादगार हिट गाने दिए। 1999 में जब उन्होंने बॉलीवुड में अपना पहला गाना ‘तड़प-तड़प’ गाया तो उनकी भावपूर्ण आवाज़ ने देश भर के संगीत प्रेमियों के दिलों में अपना जगह कर लिया। तब से, केके ने ‘तड़प-तड़प’ और ‘आँखों में तेरी’ जैसे हिट गानों के साथ बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई है।

उनके द्वारा गाये गए गानों को आज भीकाफी पसंद किया जाता है और हमेशा पसंद किया जाता रहेगा। केके ने अपने उल्लेखनीय करियर में कई यादगार गाने गाए हैं जिन्हें सुनकर आप एकबार फिर केके के फै न हो जायेंगे।

Related Articles

Back to top button