पश्चिम बंगालराजनीति

फिर बंगाल आ रहे हैं जेपी नड्डा, इस बार घर-घर जाकर मांगेंगे चावल

डेस्क. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 9 जनवरी को फिर पश्चिम बंगाल के दौरे पर आ रहे हैं. इस बार वह घर-घर जाकर एक मुट्ठी चावल मांगेंगे. उनके साथ अन्य भाजपा नेता और कार्यकर्ता भी घर-घर जाकर एक मुट्ठी चावल या सब्जी मांगेंगे.

आपको बता दें कि पिछली बार भाजपा अध्यक्ष के दौरे के दौरान बंगाल की राजनीति गरमा गई थी. ममता बनर्जी के भतीजे व सांसद अभिषेक बनर्जी के संसदीय क्षेत्र डायमण्ड हार्बर में भाजपा अध्यक्ष व अन्य शीर्ष भाजपा नेताओं के काफिले पर हमला हुआ था.

Bardhman BJP road show

इसके बाद वीवीआईपी सुरक्षा में लापरवाही के कारण राज्य की ममता बनर्जी सरकार की खूब आलोचना हुई थी. इस बार नड्डा घर घर जाकर चावल मांगेंगे. ऐसे में उनके दौरे के दौरान सुरक्षा कोई चूक न हो, यह राज्य सरकार के लिए एक बड़ी चुनौती रहेगी.

बर्दवान में बालूरघाट के सांसद डॉक्टर सुकांत मजूमदार तथा बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष राजू बनर्जी ने राज्य पुलिस पर यह आरोप लगाया है कि श्री नड्डा के रोड शो का स्टार्टिंग प्वाइंट पुलिस की वजह से बदलना पड़ा.

राजू बनर्जी का कहना है कि पुलिस सुपर से रोड शो के लिए अनुमति लेने पर उन्होंने कहा कि उस क्षेत्र में सुरक्षा नहीं दे सकते, जिस वजह से उन्हें अपने रोड शो का स्टार्टिंग प्वाइंट बदलना पड़ा. श्री नड्डा शनिवार को पूर्व वर्तमान के दाईहाट में सभा करेंगे और करीब के जगदानंदपुर गांव के पांच कृषक परिवार के घर जाएंगे. इसी के साथ वह हर किसान के घर से एक-एक मुट्ठी चावल भी मांगेंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button