क्राइम

राज कुंद्रा के साथ काम कर चुकी गहना वशिष्ठ ने खोले कई राज़, बताया-कैसे फिल्में बनाते हैं राज?

 

डेस्क: आजकल राज कुंद्रा चर्चा का विषय बन गए हैं। पॉर्नोग्राफी कंटेंट मामले में गिरफ्तार किए गए राज कुंद्रा के बारे में एक के बाद एक करके कई बातें पता चल रही हैं। यह बातें उनके साथ काम कर चुके अभिनेत्रियां ही धीरे-धीरे सामने ला रही हैं।

कई बी ग्रेड फिल्मों तथा ऑल्ट बालाजी में आने वाले शो “गंदी बात” में काम काम करने वाली अभिनेत्री गहना वशिष्ठ ने राज कुंद्रा के बारे में कई बातें बताई। बता दें कि गहना वशिष्ट राज कुंद्रा के साथ कई फिल्मों में काम कर चुकी है।

गहना वशिष्ठ पर लग चुके कई आरोप

gahna-vashishtha-spoke-about-raj-kundra

बी ग्रेड फिल्मों की अभिनेत्री गहना वशिष्ठ पहले जेल में थी दरअसल उन पर एडल्ट फिल्म की शूटिंग और गैंग रेप जैसे गंभीर आरोप लग चुके हैं। लेकिन उन पर लगाए गए कोई भी आरोप साबित नहीं हो पाने की वजह से उसे छोड़ दिया गया।

 

राज के बारे में बताई कई बातें

उन्होंने कहा कि जिस तरह के आरोप राज कुंद्रा पर लगाए जा रहे हैं वह सz€ही नहीं है। राज कुंद्रा पोर्न नहीं बल्कि बोल्ड और इरॉटिक फिल्म्स बनाते हैं। यह फिल्म उनकी कैटेगरी में नहीं आते। उन्होंने कहा कि जब तक लोग इन फिल्मों को देखेंगे नहीं तब तक उन्हें पता नहीं चलेगा कि राज कुंद्रा कैसी फिल्में बनाते हैं।

Gehna-Vashish-revealed-many-secrets-of-raj-kundra

राज के साथ तीन फिल्मों पर काम कर चुकी गहना

गहना वशिष्ठ का कहना है कि उन्होंने राज कुंद्रा के साथ तीन फिल्मों में काम किया है। तीनों फिल्मों में वह लीड एक्ट्रेस थी। उनका कहना है कि राज कुंद्रा ने कभी भी उन पर दबाव नहीं डाला। ऐसा भी नहीं था कि स्क्रिप्ट को कुछ लिखा हो और सेट करो ना कुछ गलत करने के लिए कहा गया हो।

 

राज कुंद्रा की फिल्मों से ज्यादा एरोटिक है ‘गंदी बात’

गहना वशिष्ठ का कहना है कि उन्होंने जितने भी फिल्में राज कुंद्रा के साथ की मुझे एरोटिक भी नहीं कहा जा सकता। उनके अनुसार राज कुंद्रा के फिल्मों से ज्यादा एरोटिक और बोल्ड तो अल्ट बालाजी पर आने वाला उनका शो ‘गंदी बात’ है।

Gehna-Vashish-revealed-many-secrets-about-raj-kundra

करने वाले थे नया ऐप  लांच

गहना वशिष्ठ की मानें तो राज कुंद्रा एक ऐप लॉन्च करने वाले थे। लेकिन वह पोर्न वीडियोस को प्रसारित करने के लिए नहीं बल्कि राज कुंद्रा की बनाई गई फिल्म साबित करने के लिए था। इस ऐप के लिए एक फिल्म कहना भी बनाने वाली थी जिसके स्क्रिप्ट पर काम चल रहा था। कहना ने लॉन्च किए जाने वाले से आपका नाम “बॉलीफेम” बताया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button