मनोरंजन

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में सबसे अधिक फीस लेने वाले अभिनेता, रजनीकांत की कमाई जानकर चौक जायेंगे

 

डेस्क: आजकल बॉलीवुड की तुलना में साउथ की फिल्में अधिक धमाल मचा रही हैं। लोग बॉलीवुड से ज्यादा साउथ की फिल्म को देखना है अधिक पसंद कर रहे हैं। उत्तर भारत में भी साउथ के सितारों की फैन फॉलोइंग काफी अधिक बढ़ गई है। इसके साथ ही साउथ के अभिनेताओं की फीस में भी पिछले कुछ सालों में काफी वृद्धि हुई है। आज हम साउथ के उन सुपरस्टार के बारे में जानेंगे जो एक फिल्म के लिए सबसे अधिक चार्ज करते हैं।

रजनीकांत

सुपरस्टार रजनीकांत भारतीय सिनेमा के बड़े सितारों में से एक हैं। उन्हें पूरे भारत में काफी पसंद किया जाता है दक्षिण भारत में तो उनकी पूजा तक की जाती है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रजनीकांत एक फिल्म के लिए 100 करोड़ तक चार्ज करते हैं साथ ही वह फिल्म के मुनाफे में भी अपना हिस्सा रखते हैं। इसी के साथ हुआ है सबसे अधिक चार्ज करने वाले अभिनेता बन गए हैं।

Rajnikanth-fees-for-one-film

यह भी पढ़ें: केवल ₹500 से बनाई अरबों की संपत्ति, इस गलती की वजह से आज जेब में फूटी कौड़ी भी नहीं, जानिए बीआर शेट्टी की कहानी

दो गुजराती भाइयों का ‘वरदान’, अब मिनटों में पीने योग्य हो जाएगा दूषित पानी

प्रभास

साउथ की सबसे जानी-मानी फिल्म बाहुबली से पहले प्रभास को एक क्षेत्रीय अभिनेता के तौर पर जाना जाता था। लेकिन बाहुबली के साथ ही उनकी लोकप्रियता काफी बड़ी और अब वह बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। पहले उन्हें फिल्म में काम करने के लगभग 7 करोड रुपए मिलते थे लेकिन अब रिपोर्ट के अनुसार वह प्रत्येक फिल्म के लिए 80 से 85 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं।

महेश बाबू

तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू की भी फैन फॉलोइंग आज पूरे भारत में बहुत ज्यादा है। वह एक फिल्म के लिए 40 से 50 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। फिल्मों के अलावा वह टेलीविजन के विज्ञापनों के लिए भी अच्छी खासी रकम लेते हैं।

जूनियर एनटीआर

पहले से ही जूनियर एनटीआर की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी थी लेकिन आर आर आर में अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के बाद से ही उन्होंने दर्शकों का दिल जीत लिया है। रिपोर्ट के अनुसार जूनियर एनटीआर अपने प्रत्येक फिल्म के लिए पारिश्रमिक के तौर पर 40 करोड़ रुपए लेते हैं। बताया जाता है कि 1 साल में उनकी कुल 60 से 70 करोड़ रुपए की कमाई हो जाती है।

यह भी पढ़ें: IIT बॉम्बे के पूर्व छात्रों ने बनाई ऐसी मशीन, किसानों को मिलेगी काफी मदद

Social Media के अधिक उपयोग से लड़कियों में बढ़ रही यह बीमारियां, लड़के दूर रहें

यश

कन्नड़ अभिनेता यश अपने फिल्म केजीएफ पार्ट वन के साथ ही लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करने में सफल रहे। केजीएफ पार्ट वन से पहले व केवल कन्नड़ फिल्मों में अभिनय किया करते थे लेकिन इस फिल्म के लोकप्रिय होने के बाद से वह अन्य फिल्मों में भी काम करने लगे। बताया जा रहा है कि केजीएफ पार्ट 2 के लिए उन्होंने 20 करोड़ रुपए लिए हैं।

अजीत

अभिनेता अजीत को भी तमिलनाडु में बड़े पैमाने पर फॉलो किया जाता है। वर्तमान में वह वलीमाई नाम की फिल्म पर काम कर रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार व एक फिल्म में काम करने के 35 से 40 करोड़ रुपए लेते हैं।

विजय

थलपति विजय तमिल के प्रमुख सितारों में से एक हैं जिन्हें काफी पसंद किया जाता है। वह अपने प्रत्येक फिल्मों के लिए 30 से 35 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। वर्तमान में उनकी फिल्म बीस्ट रिलीज होने वाली है जिस के गानों को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker