राजनीति

शिवराज सिंह ने राहुल गांधी की ली चुटकी, कहा – हमें कुछ करने ही नहीं देते

 

डेस्क: वर्तमान में कांग्रेस में काफी उठापटक हो रही है। नवजोत सिंह सिद्धू के पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद लगातार उन पर तंज कसे जा रहे हैं। पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी सिद्धू के इस्तीफे के बाद कहा कि “मैंने कहा था यह आदमी एक जगह टिकने वाला नहीं है।” इसके अलावा भी कई भाजपा के नेताओं ने सिद्धू के इस्तीफे पर टिप्पणी की है।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी पंजाब कांग्रेस में हो रही उथल-पुथल को लेकर पर तंज कसा है। शिवराज ने अपने बयान में कहा कि राहुल गांधी के कारण ही कांग्रेस डूब रही है। जब तक वह है भाजपा को कुछ करने की जरूरत नहीं है। शिवराज सिंह चौहान ने पृथ्वीपुर में एक रैली के दौरान यह बयान दिया था। उनका कहना है कि राहुल गांधी के कारण ही पंजाब की अच्छी तरह से स्थापित सरकार आज गिर गई है।

कांग्रेस को डुबाने के सारे फैसले ले रहे हैं राहुल गांधी

शिवराज की मानें तो इन सब की वजह सिद्धू और राहुल हैं। उनके अनुसार पहले सिद्धू के चक्कर में पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह से इस्तीफा लिया गया और चरणजीत सिंह चन्नी को मुख्यमंत्री बनाया गया। अब सिद्धू खुद ही भाग खड़े हुए। ऐसे में भाजपा को कुछ भी नहीं करना पड़ रहा है। कांग्रेस को डुबाने के सारे फैसले राहुल गांधी खुद ही ले रहे हैं।

कैप्टन के भाजपा में शामिल होने की अटकलें हुई तेज

पंजाब कांग्रेस में संकट के बीच कैप्टन अमरिंदर सिंह के भाजपा में शामिल होने की अटकलें काफी तेज हो गई है। इस्तीफा देने के बाद अपने एक बयान में कैप्टन ने कहा था कि उनके पास कई विकल्प है जिसके बाद से ही यह संभावना जताई जा रही थी कि जल्द ही वह भाजपा में योगदान दे सकते हैं। अब केंद्रीय मंत्री अमित शाह से मुलाकात करने के बाद इन अफवाहों ने जोर पकड़ लिया है।

सिद्धू को पंजाब और देश के लिए बताया खतरा

कैप्टन अमरिंदर सिंह का कहना है कि वह कृषि कानूनों पर चर्चा करने के लिए अमित शाह से मिलने दिल्ली पहुंचे थे। सूत्रों की माने तो अमरिंदर सिंह ने पंजाब के आंतरिक सुरक्षा को लेकर भी अमित शाह से चर्चा की। बता दें कि कैप्टन अमरिंदर पहले से ही नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब और देश के लिए खतरा बताते आ रहे हैं। उनका कहना है कि सिद्धू का सीधा संपर्क पाकिस्तान प्रधानमंत्री इमरान खान ने है। वह देश की सुरक्षा के लिए खतरा बन सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button