मनोरंजन

कुत्ते की तरह दिखने की सनक : 12 लाख खर्च कर इंसान से बना कुत्ता | देखें विडियो

डेस्क: लोगों का किसी सेलिब्रिटी के तरह दिखने के लिए लाखों रुपये खर्च कर सर्जरी करवाना आम बात है। लेकिन आज हम ऐसे शख्स के बारे में आपको बताएँगे  जिसने हाल ही में अपने सबसे अजीब सपनों में से एक को पूरा किया। उनका आजीवन सपना एक कुत्ते की तरह दिखना था। यही कारण है कि वह शख्स कुत्ते की तरह दिखने के लिए 12 लाख रुपये तक खर्च कर चूका है।

जब ट्विटर यूजर @toco_eevee ने नए अवतार में उनकी तस्वीरें शेयर कीं तो इंटरनेट यूजर्स हैरान रह गए। टोको का कुत्ते की एक नस्ल ‘कोली’ में परिवर्तन, ज़ेपेट नामक प्रसिद्ध पेशेवर एजेंसी की मदद से संभव हो सका था।

Human-spent-12-lakh-to-become-a-dog

इस वजह से अपनाया कुत्ते का रूप

टोको का कहना है कि उन्होंने कोली नस्ल का कुत्ता बनने का फैसला किया क्योंकि कुत्ते की यह नस्ल उनकी पसंदीदा नस्ल भी थी। इसके लिए ज़ेपेट नाम की कंपनी ने “कोली” पोशाक बनाई। बता दें कि पूरी पोशाक की कीमत लगभग 2 मिलियन येन (भारतीय मुद्रा में 12 लाख रुपये) थी और इसे डिजाइन करने में ज़ेपेट को 40 दिन लगे।

टोको का कुत्ते की तरह दिखने का जुनून

जब टोको से पूछा गया कि क्या वह अपने अंगों को स्वतंत्र रूप से हिला सकता है, तो उसने कहा कि वह ऐसा करने में सक्षम है लेकिन वह ऐसा नहीं करते हैं क्योंकि यदि वह बहुत ज्यादा हिलते हैं, तो वह कुत्ते की तरह नहीं दिख पाएंगे।

टोको, जिनका अपना YouTube चैनल भी है, ने पोशाक में अपना एक वीडियो साझा किया। अब वायरल हो रहे क्लिप में टोको को कुत्ते की तरह अभिनय करते हुए, पेट की मालिश के लिए लुढ़कते और अपने पंजे उठाते हुए देखा जा सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button