क्राइम

पति ने की इंसानियत की सारी हदें पार, बच्चों से बनवाई वीडियो

डेस्क: यदि कोई गलती करता है तो उसे उस गलती के हिसाब से सजा दी जाती है। साथ ही उसे समझाया भी जाता है कि आगे से ऐसी गलती वह न करे।

लेकिन किसी छोटी गलती कि यदि आवश्यकता से अधिक सजा दे दी जाए तो यह गलत बात है। ऐसी वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है।

इस वीडियो को देखने वालों का फूल खोल जाता है। साथ ही देखने वाले यह सोचकर हैरान भी होते हैं कि कोई आखिर इतना कैसे गिर सकता है।

वायरल हो रही यह वीडियो किसी का भी दिल दहला देने के लिए काफी है। दरअसल यह वीडियो उत्तर प्रदेश के भिनगा थाना अंतर्गत मछरिहवा गांव की है।

इस वीडियो को कैलाश नाथ यादव ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया था। वीडियो को शेयर करने के साथ ही उन्होंने यूपी पुलिस से उस व्यक्ति को सजा देने के लिए भी अपील की।

दरअसल इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक शख़्स अपने बच्चों से वीडियो बनवा रहा है और जैसे ही वीडियो बनना शुरू होती है, वह अपनी पत्नी को बुरी तरह पीटने लगता है।

इसी बीच वीडियो बनाने वाला बच्चा भी रो रो कर कहता है, “पापा मत मारो।” लेकिन वह इंसान हैवान की तरह पटक-पटक कर अपने बीवी को डंडे से मारता रहता है।

इतना करके ही जब उसका मन नहीं भरता तो वह अपने पैरों से भी अपनी बीवी के सर को कुचलने लगता है। इसके बाद वह फिर उसपर लाठियां बरसाने लगता है।

दरअसल इस सेक्स की पत्नी ने इसके जेब से ₹10 निकाल लिए जिसकी यह सजा उसे मिल रही है। इस वीडियो को देखकर किसी की भी खून खौल जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button