अंतरराष्ट्रीय

पाक PM इमरान खान को डर, POK में होगा मोदी सरकार का एक्शन

इमरान ने कहा "जिस तरह इन्होंने पुलवामा के बाद बालाकोट किया था, अब ये PoK की तरफ आ सकते हैं"

डिजिटल डेस्क: पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर इमरान खान पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) की विधानसभा में पहुंचे। एक बार फिर उन्होंने कश्मीर का मसला उठाया और भारत के खिलाफ बोला। सदन को संबोधित करते हुए इमरान खान ने कहा कि मैंने कश्मीर के मसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के सच को दुनिया के सामने रखा है। उन्होंने कहा कि ये सिर्फ कश्मीर पर रुकने वाले नहीं हैं, हमें रिपोर्ट्स मिली हैं कि ये PoK में भी आ सकते हैं।

इमरान खान ने कहा कि लेकिन हमारी सेना तैयार है और अगर कुछ हुआ तो हम जवाब देंगे। जिस तरह इन्होंने पुलवामा के बाद बालाकोट किया था, अब ये PoK की तरफ आ सकते हैं। इमरान खान ने कहा कि अगर भारत और पाकिस्तान के बीच जंग के हालात बनते हैं, तो इसके लिए दुनिया जिम्मेदार होगी और संयुक्त राष्ट्र जिम्मेदार होगा।

पाकिस्तान जम्मू-कश्मीर पर भारत के फैसले के बाद से ही बौखलाया हुआ है और वही एक बार फिर इमरान खान के भाषण में दिखा। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा और संघ की विचारधारा मुसलमानों के खिलाफ है, वही हिंदुस्तान में राज कर रही है।

इमरान खान ने कहा कि अब पाकिस्तान कश्मीर के मसले को दुनिया के हर फोरम पर ले जाएगा। साथ ही अगर जरूरत पड़ी तो हम अंतरराष्ट्रीय कोर्ट भी जाएंगे। आने वाले समय में लंदन में इसको लेकर बड़ी रैली भी निकलेगी, वहीं अभी संयुक्त राष्ट्र की महासभा चलेगी वहां पर भी पाकिस्तान की तरफ से इसका विरोध किया जाएगा।

PoK की विधानसभा में इमरान खान ने कहा कि मैं दुनिया के अंदर कश्मीर की आवाज बनूंगा और हर किसी को RSS की विचारधारा के बारे में बताउंगा। पाक पीएम ने कहा कि बीजेपी वाले हिंदुस्तान में मुसलमानों की आवाज को दबा रहे हैं और उन्हें पाकिस्तान जाने की धमकी दे रहे हैं।

ज्ञात हो कि जब से भारत ने जम्मू-कश्मीर के मामले पर फैसला लिया है, तभी से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। पाकिस्तान ने भारत से राजनयिक संबंध तोड़ दिए हैं, बस-रेल सर्विस को रोक दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button