दिल्ली

केजरीवाल जाएंगे जेल, वहीं से चलेगी दिल्ली की सरकार : AAP नेता सौरभ भारद्वाज

डेस्क: आप नेता सौरभ भारद्वाज ने बुधवार को कहा कि अगर अरविंद केजरीवाल को 2 नवंबर को प्रवर्तन निदेशालय द्वारा गिरफ्तार किया जाता है तो दिल्ली सरकार और आम आदमी पार्टी को जेल से चलाया जाएगा। उनके ऐसा बयान देने के बाद से ही उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा है। ज्ञात हो कि जांच एजेंसी ने कथित दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति घोटाले से जुड़ी मनी लॉन्ड्रिंग जांच के सिलसिले में आप सुप्रीमो को 2 नवंबर की सुबह 11 बजे समन किया है।

आप नेता सौरभ भारद्वाज ने आशंका जताई कि केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय गुरुवार को गिरफ्तार कर सकता है। आप के दो अन्य वरिष्ठतम नेता मनीष सिसौदिया और संजय सिंह पहले से ही इसी तरह के आरोप में जेल में हैं।

केजरीवाल के जेल जाने पर पार्टी की रणनीति के बारे में पूछे जाने पर भारद्वाज ने कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेता ही भविष्य की रणनीति तय करेंगे।

उंन्होने कहा “यह पार्टी के वरिष्ठ नेताओं द्वारा तय किया जाएगा। लेकिन अगर पूरी पार्टी जेल में है, तो सरकार और पार्टी जेल से चलेगी। और यही भाजपा चाहती है कि सभी को जेल में होना चाहिए…”

विपक्ष जाएगी जेल?

वहीं आप नेता आतिशी ने आशंका जताते हुए कहा कि केजरीवाल के बाद विपक्षी गठबंधन के अन्य नेताओं को भी निशाना बनाया जा सकता है। उन्होंने कहा “अगला वे झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को निशाना बनाएंगे क्योंकि वे उन्हें हराने में असमर्थ रहे हैं। फिर वे तेजस्वी यादव पर निशाना साधेंगे क्योंकि वे बिहार में गठबंधन नहीं तोड़ पाए हैं. फिर केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन और तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन को निशाना बनाया जाएगा।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button