अंतरराष्ट्रीय

मेहुल चौकसी की विदेश में हुई बेधड़क पिटाई, देखिए तस्वीरें

 

डेस्क: भारत के जाने-माने भगोड़े हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी को डोमिनिका पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। फिलहाल वह पुलिस की कस्टडी में है। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई है जिनमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि उनकी बुरी तरह पिटाई (Mehul Choksi was beaten up abroad) की गई है।

भारत के भगोड़े मेहुल चोकसी पर एंटीगुआ भी छोड़कर भागने का आरोप है। फिलहाल उन्हें डोमिनिका के सीआईडी के कस्टडी में रखा गया है। बता दें कि हाल ही में उन्हें डोमिनिका पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

Also Read: जानिए आज की ‘मन की बात’ में क्या-क्या कहा प्रधानमंत्री मोदी ने

mehul choksi

मेहुल की जो तस्वीरें सामने आई है उन्हें देखकर साफ (Mehul Choksi was beaten up abroad) तौर पता चल रहा है कि वह अभी जेल में बंद है। साथ ही उनके साथ मारपीट भी की गई है। तस्वीरों में उनके शरीर पर चोट के निशान देखे जा सकते हैं। यहां तक की उनकी आंखें भी लाल दिख रही है।

चौकसी ने डोमिनिका पुलिस पर आरोप लगाया है कि जेल के अंदर उनके साथ मारपीट की गई है। बताते चलें कि उनके अवैध रूप से डोमिनिका में प्रवेश करने के कारण उन्हें हिरासत में लिया गया है।

Also Read: दंगल की बबीता फोगाट को आखिर क्यों दिखाये गये काले झंडे?

mehul choksi arrested in abroad

उनके वकील विजय अग्रवाल का कहना है कि मेहुल को कानूनी सहायता (Mehul Choksi was beaten up abroad) के उनके संवैधानिक अधिकार से दूर रखा जा रहा है। डोमिनिका के अदालत ने अगले आदेश आने तक उन्हें कहीं भेजे जाने पर रोक लगा दी है।

सुनवाई की अगली तारीख वहां के स्थानीय समय के अनुसार 28 मई की सुबह 9:00 बजे तय की गई है। उनके एक वकील वायने मार्श के अनुसार जेल में मेहुल चौकसी के साथ एक मुलाकात में उन्हें चौकसी के शरीर पर चोट के निशान दिखे। साथ में उनकी आंखें भी सूजी हुई दिखी।

Also Read: मेहुल चौकसी की विदेश में हुई बेधड़क पिटाई, देखिए तस्वीरें

India's fugitive Mehul Choksi was beaten up abroad,

आपको बता दें कि मेहुल चौकसी पंजाब नेशनल बैंक में 13,500 करोड़ के कर्ज के धोखाधड़ी मामले का आरोपी है। बैंक के साथ धोखाधड़ी करने के बाद वह देश छोड़कर चला गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker