मनोरंजन

दुकानदार के funny नोटिस का आईपीएस ने दिया जवाब, लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन

डेस्क: अक्सर इंटरनेट पर अजीबो गरीब चीजे वायरल होती नजर आती है। कभी कोई वीडियो वायरल हो जाती है, तो कभी कोई तस्वीर वायरल हो जाती है। वायरल (IPS responded to the shopkeeper’s funny notice) हुए तस्वीर और वीडियो को देखकर लोग मजे भी लेते हैं।

हाल ही में इंटरनेट पर एक तस्वीर वायरल हो रही थी जिसमें दुकान की शटर पर दुकानदार ने एक नोटिस चिपकाया है। उस नोटिस में लिखा हुआ है कि (IPS responded to the shopkeeper’s funny notice) “अगर मेरी दुकान का शटर बंद दिखे तो कांटेक्ट करें हम आत्मा की तरह आस-पास ही भटक रहे हैं।”

Also Read: मेहुल चौकसी की विदेश में हुई बेधड़क पिटाई, देखिए तस्वीरें

दरअसल कई राज्यों में पूर्ण लॉकडाउन लगे होने के कारण अलग-अलग कामों के लिए समय सीमा तय कर दी गई है। ऐसे में दुकानों के खुलने की भी एक सीमित समय तय की गई है।

सरकार द्वारा तय किए गए समय के बीतने के बाद किसी भी दुकानदार को दुकान खोलने की अनुमति नहीं है। यदि कोई दुकानदार (IPS responded to the shopkeeper’s funny notice) दुकान खोलते हुए पकड़ा जाता है तो उसे जुर्माना देना होगा। सरकार यह आम जनता के भलाई के लिए ही कर रही है।

Also Read: दंगल की बबीता फोगाट को आखिर क्यों दिखाये गये काले झंडे?

लेकिन दुकानों के लिए एक निश्चित समय सीमा तय कर देने के बाद दुकानदारों को नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में कई दुकानदार दुकान की शटर गिराकर अंदर दुकान चालू रखते हैं।

इसी बीच एक तस्वीर वायरल हुई जिसमें दुकानदार ने अपने शटर पर एक पोस्टर चिपकाया है जिसपर ऊपर कही गई बातें लिखी हुई है। यह तस्वीर इंटरनेट (IPS responded to the shopkeeper’s funny notice पर काफी तेजी से फैल रहा है।

इस फोटो को देखकर एक आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया और उसमें एक मजेदार (IPS responded to the shopkeeper’s funny notice कैप्शन लिखा। उन्होंने कैप्शन में लिखा कि “इस भटकती आत्मा की खाकी से जल्द मुलाकात होगी।”

Also Read: जानिए आज की ‘मन की बात’ में क्या-क्या कहा प्रधानमंत्री मोदी ने

उनके इस ट्वीट पर काफी ट्विटर यूजर्स ने काफी मजेदार कमेंट किए। एक ट्विटर यूजर ने रीट्वीट करते हुए यह तक लिख दिया कि “खाकी आत्माओं का क्या बिगाड़ लेगी।”

Also Read: ब्रिटेन में नदी की तलहट्टी से मिली भारतीय-मूल के जोड़े की अंगूठी

गौरतलब है कि एक तरह जहां सरकार लॉकडाउन के दौरान इस तरह के नियमों को लागू कर जनता की हिफाजत करना चाहते हैं। वहीं दूसरी ओर कई दुकानदार ऐसे भी हैं जो अपनी समय सीमा पूरी होने के बाद भी दुकानदारी चालू रखते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker