मनोरंजन

अपनी पहली एड फिल्म में कई किरदरों में नजर आए नीरज चोपड़ा, कई नामचीन व्यक्तियों ने की जमकर तारीफ

 

डेस्क: टोक्यो ओलंपिक 2020 से ख्याति प्राप्त करने वाले एथलीट नीरज चोपड़ा अब एक ही युवा आइकन बन चुके हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि अब वह एक अभिनेता बनने की राह पर निकल चुके हैं। 23 वर्षीय नीरज ने अपने पहले एड फिल्म से एक बार फिर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। उनके पहले एड फिल्म में उनके द्वारा कई किरदार निभाए गए हैं जिन्हें लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

वायरल हुआ नीरज का वीडियो

दरअसल, यह एड क्रेडिट कार्ड प्रबंधन कंपनी “क्रेड” का है। इस विज्ञापन में अपने अभिनय से नीरज ने दर्शकों को काफी प्रभावित किया है। इस विज्ञापन में वह है अलग अलग अवतार में नजर आते हैं जिनमें एक पत्रकार, एक कैशियर, एक मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव, एक फिल्म निर्माता और एक खिलाड़ी की भूमिका शामिल है। कुछ सेकंड के इस विज्ञापन में उन्होंने मीडिया द्वारा उनसे पूछे जाने वाले अजीबोगरीब सवालों का कटाक्ष भी किया है।

कई नामचीन व्यक्तियों ने की तारीफ

अपने पहले विज्ञापन में निभाए गए इतने सारे किरदार द्वारा नीरज ने केवल आम लोगों का ही नहीं बल्कि अभिनेताओं व खिलाड़ियों का भी दिल जीत लिया है। “360 डिग्री मार्केटिंग” द्वारा नीरज चोपड़ा के पहले विज्ञापन को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के बाद से ही लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं। अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी इस ऐड को देखा और वह नीरज चोपड़ा के अभिनय से प्रभावित हुए। पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी इस विज्ञापन में नीरज के एक्टिंग की तारीफ की।

 

राहुल द्रविड़ भी देख चुके विज्ञापन में

जिस कंपनी ने यह विज्ञापन बनाया है उसी कंपनी के एक और विज्ञापन में इससे पहले क्रिकेट राहुल द्रविड़ भी देख चुके हैं। उनका विज्ञापन भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। अपने विज्ञापन में उन्होंने बेंगलुरु के ट्रैफिक में अपना आपा खोने वाले व्यक्ति की भूमिका निभाई थी। इन विज्ञापनों के निर्देशक अय्यप्पा ने नीरज चोपड़ा को राहुल द्रविड़ के विपरीत बताया है।

अपने किरदारों को नीरज ने किया इंजॉय

क्रेड के इन विज्ञापनों के निर्देशक अय्यप्पा की मानें तो नीरज चोपड़ा ने अपने द्वारा निभाए गए किरदारों को काफी एंजॉय किया है। कभी-कभी वह हंसते थे और कभी-कभी अपना डायलॉग बोलते हुए वह बीच में ही रुक जाते थे और जोर जोर से हंसने लगते थे। निर्देशक का कहना है कि उन्होंने एड्स सूट के दौरान काफी मस्ती किया और उनके साथ काफी अच्छा समय बीता।

स्टार किड्स से करते हैं अच्छी एक्टिंग!

नीरज चोपड़ा के विज्ञापन के वायरल वीडियो को देखने के बाद लगातार लोग अपने रिएक्शन दे रहे हैं। कई लोग नीरज चोपड़ा के अभिनय को युवा अभिनेताओं से भी अच्छा बता रहे हैं। एक यूजर ने खिलाड़ियों को इस प्रकार के अवसर दिए जाने पर खुशी जताई। कई लोग नीरज के अभिनय को देखते हुए उनसे मजाकिया अंदाज में यह पूछ रहे हैं कि “भाई साहब, यह किस लाइन में आ गए आप?”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button