मनोरंजन

डिलीवरी बॉय के कपड़ों में दिखे कपिल शर्मा, वायरल हो रही तस्वीरें, बुरे दिन की हो गई शुरुआत?

 

डेस्क: कॉमेडियन कपिल शर्मा के बारे में तो आप जानते ही होंगे। सोनी चैनल पर उनका कॉमेडी शो “द कपिल शर्मा शो” आता है। बीते दिनों कपिल शर्मा को डिलीवरी बॉय के कपड़ों में उनके फैंस ने नोटिस किया जिसके बाद से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल होने लगी। दरअसल शुक्रवार को भुवनेश्वर में कपिल शर्मा के एक फैन ने उन्हें डिलीवरी ब्वॉय के कपड़ों में नोटिस किया। जिसके बाद तरह-तरह की अफवाहें उड़ने लगी कि कपिल शर्मा पार्ट टाइम में डिलीवरी ब्वॉय का काम करने लगे हैं।

कपिल ने कहा : किसी को बताना मत

वायरल हो रही तस्वीरों में कपिल शर्मा को बाइक पर फूड डिलीवरी वाला बैग लेकर बैठे हुए देखा जा सकता है। कोई भी देखकर आसानी से बता देगा इन तस्वीरों में कपिल शर्मा को डिलीवरी ब्वॉय के कपड़े पहने हुए हैं। जब इस तस्वीर को ट्वीट कर उनके फैन ने कपिल शर्मा को टैग करते हुए लिखा “सर जी मैंने आज आपको लाइव देख लिया।” इस पर रिप्लाई देते हो कपिल शर्मा ने लिखा कि “किसी को बताना मत।”

भूवनेश्वर में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं कपिल

बता दें कि फिलहाल कपिल भुवनेश्वर में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में उनका किरदार डिलीवरी ब्वॉय का है। हालांकि अब तक उनके फिल्म का नाम सामने नहीं आया है लेकिन इतना पता है कि कपिल शर्मा के साथ एक्ट्रेस शहाना गोस्वामी भी इस फिल्म में दिखने वाली हैं। कपिल शर्मा केस ने फिल्म को अपलॉज एंटरटेनमेंट और नंदिता दास इनीशिएटिव्स द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है।

तरह-तरह की बातें कर रहे यूजर्स

कपिल शर्मा को डिलीवरी ब्वॉय के कॉस्ट्यूम में देखकर कई फैंस तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने तो यह तक कह दिया कि उनका शो अब फ्लॉप होने लगा है इसलिए उन्होंने नया काम खोज लिया है। हलक यह सच नहीं है। उनके शो को अब भी लोग पसंद कर रहे हैं। ये बात अलग है कि उनकी पिछली दोनों फिल्में फ्लॉप रहीं। अब वह नई फिल्म की तैयारी में डिलीवरी बॉय बनकर घूम रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button