मनोरंजन

दिलीप जोशी की आलीशान जिंदगी देख आप भी चौंक जाएंगे, इतनी संपत्ति के हैं मालिक

डेस्क: घर-घर में देखे जाने वाले मशहूर टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मुख्य किरदार जेठालाल (luxurious life of dilip joshi) को सभी पसंद करते हैं। जेठालाल को पसंद किए जाने का मुख्य कारण उनका लोगों के चेहरे पर पर हंसी ला देना है।

इस शो के अलावा भी बॉलीवुड की कई फिल्मों में जेठालाल (dilip joshi lifestyle) का किरदार निभाने वाले अभिनेता दिलीप जोशी ने बेहतरीन काम किया है। पहले के बॉलीवुड के कई फिल्मों में दिलीप जोशी को देखा जा सकता है।

Also Read: 4 सालों में 12 चक्रवातों के साथ Bay of Bengal कैसे बन गया ‘चक्रवातों का केंद्र’?

कई फिल्मों और सीरियल्स में कर चुके हैं काम

कई फिल्मों जैसे मैंने प्यार किया, हम आपके हैं कौन, सर आंखों पर, फिर भी दिल है हिंदुस्तानी, खिलाड़ी 420, दिल है तुम्हारा, क्या दिल ने कहा के अलावा भी कई और फिल्मों में दिलीप जोशी (luxurious life of dilip joshi) को देखा जा सकता है।

dilip joshi lifestyle
इसके अलावा दिलीप जोशी (dilip joshi lifestyle) कई टीवी सीरियल्स जैसे कभी यह कभी वह, हम सब एक हैं, शुभ मंगल सावधान, क्या बात है, मेरी बीवी वंडरफुल के अलावा कई अन्य शो में भी काम कर चुके हैं। साथ ही बच्चों के टीवी शो ‘अगड़म बगड़म तिगड़म’ में भी ‘टप्पू अंकल’ के किरदार में दिख चुके हैं।

करोड़ों की संपत्ति के हैं मालिक

आज के दिन में दिलीप जोशी (luxurious life of dilip joshi) किसी पहचान के मोहताज नहीं है। भारत का बच्चा-बच्चा दिलीप जोशी को पहचानता है। यह बात अलग है कि उनके असली नाम को कम और जेठालाल के नाम को लोग अधिक याद रखते हैं।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स के मालिक जेठालाल शो मे तो एक खुशहाल (dilip joshi lifestyle) जिंदगी जीते ही हैं। असल दुनिया में भी इनकी जिंदगी कम आलीशान नहीं है। असल जिंदगी में दिलीप जोशी करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं।

Also Read: चक्रवात ‘यास’ का बंगाल और उड़ीसा में कहर, तेज हवाओं के साथ बारिश भी हुई शुरू

jethalal lifestyle

मेहनत के दम पर कमाई शोहरत

ऐसा भी था जब उनके पास काम नहीं हुआ करता था। एक्टिंग की दिलचस्पी होने की वजह से उन्होंने अपनी पढ़ाई भी आधी छोड़ दी एक्टिंग करियर की शुरुआत कर दी। उनके पास काम नहीं हुआ करते थे। उन्हें अफसोस भी होता था कि काश उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी कर ली होती।

लेकिन आज 1 एपिसोड की फीस (luxurious life of dilip joshi) वह लाखों में लिया करते हैं। यह मुकाम उन्होंने अपने मेहनत के दम पर हासिल किया है। ऐसा कहा जा सकता है कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो के इतना पॉपुलर होने का एक मुख्य कारण दिलीप जोशी (dilip joshi lifestyle) ही है।

dilip joshi's cars - luxurious life of dilip joshi

महंगी गाड़ियों में करते हैं सफर

गोकुलधाम में जेठालाल का घर आलीशान तो है ही। लेकिन असल जिंदगी में दिलीप जोशी मुंबई के अंधेरी इलाके में एक बेहद आलीशान (luxurious life of dilip joshi) घर में रहते हैं। इतना ही नहीं इनके पास कई महंगी कारें भी है। दिलीप जोशी ऑडी q7 जैसी महंगी और लग्जरी कार, जिसकी कीमत करीब 80 लाख है, के में हैं।

इसके अलावा भी इनके पास टोयोटा, इनोवा, एमपीवी गाड़ियां मौजूद है। इसी के साथ उनकी कुल संपत्ति करोड़ों की बताई जाती है। करोड़ों की संपत्ति के मालिक दिलीप जोशी (luxurious life of dilip joshi) यूं तो शो में ऑटो का सफर करते दिखाई पड़ते हैं। लेकिन असल जिंदगी (dilip joshi lifestyle) में वह लाखों की गाड़ियों के मालिक हैं।

Also Read: उड़ीसा में दिखने लगा ‘यास’ का भयंकर रूप, कई जगहों पर हो रही है भारी बारिश

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker