राष्ट्रीय

रक्षा बंधन से पहले सीमा हैदर का एक और कारनामा!

डेस्क: पाकिस्तानी सीमा हैदर ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने रक्षा बंधन से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत आदि को ‘राखियां’ भेजी हैं।

इस साल की शुरुआत में नेपाल के रास्ते अवैध रूप से भारत में प्रवेश करने वाली हैदर ने कहा कि उसने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी राखी भेजी है।

रक्षा बंधन, 30 अगस्त को पड़ रहा है, भारत में मनाया जाने वाला एक त्यौहार है जहाँ बहनें अपने बंधन और सुरक्षा के प्रतीक के रूप में अपने भाइयों की कलाई पर राखी बाँधती हैं।

सीमा हैदर का पब्लिसिटी स्टंट?

सीमा हैदर ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो में कहा “मैंने ये (राखियाँ) पहले ही पोस्ट कर दी हैं ताकि ये मेरे प्यारे भाइयों तक समय पर पहुँच जाएँ, जिनके कंधों पर इस देश की ज़िम्मेदारी है। मैं बहुत खुश हूं। जय श्री राम। जय हिन्द। हिंदुस्तान जिंदाबाद।”

एक अन्य क्लिप में, पाकिस्तान के सिंध प्रांत की 30 वर्षीय महिला कथित तौर पर अपने बच्चों के साथ राखी पैक करते हुए दिखाई दे रही है, और पृष्ठभूमि में “भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना” गाना बज रहा है।

ज्ञात हो कि हैदर ग्रेटर नोएडा में रहने वाले अपने प्रेमी सचिन मीना के साथ रहने के लिए नेपाल के रास्ते अवैध रूप से भारत में दाखिल हुई थी। वह मई में अपने चार बच्चों के साथ आई थी और गुपचुप तरीके से रबूपुरा इलाके में किराए के मकान में रहती थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button