पश्चिम बंगालराजनीति

ममता बनर्जी को दिलीप घोष ने किया चैलेंज : अपनी ही सीट से चुनाव जीत कर दिखायें

डेस्क. इन दिनों बंगाल में भाजपा नेताओं के जोश देखते ही बन रहे हैं. पार्टी राज्य भर में लगातार मैराथन रैलियां रोड शो कर रही है. पार्टी के मुखिया जेपी नड्डा से लेकर केंद्रीय मंत्री, विभिन्न राज्यों के मंत्री सहित दर्जनों शीर्ष नेता अमूमन हर सप्ताह ही बंगाल में घूमते नजर आ रहे हैं. लोगों से जन संपर्क करते दिख रहे हैं.

ऐसे में प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष का उत्साह इतना बढा हुआ है कि उन्होंने सीधे मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को चुनौती दे दी कि वह अपनी ही सीट बचा कर दिखाएं. उन्होंने दावा किया कि कोलकाता की भवानीपुर विधानसभा सीट, जहां से ममता बनर्जी चुनाव लड़ती हैं. वहां से भाजपा का उम्मीदवार जीत दर्ज करेगा. ममता बनर्जी खुद चुनाव नहीं जीत पाएंगी.

उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस में भितरघात शुरू हो चुका है. किसानों को धोखा देने वाली मुख्यमंत्री ममता बनर्जी खुद अपनी सीट बचायें.
पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि राज्य में चुनाव जीतने के बाद भाजपा तय करेगी कि उसका मुख्यमंत्री कौन होगा. सत्ताधारी पार्टी की ओर से ईंट-पत्थर की राजनीति हो रही है. बंगाल के लोग इस तरह की राजनीति नहीं चाहते.

श्री घोष ने कहा कि
अभी तो मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को अपनी सीट बचाने की चिंता करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि तृणमूल में भितरघात शुरू हो गया है. नड्डा की रैली के जवाब में इन्होंने बर्दवान में तृणमूल ने रैली की, तो लोग ही नहीं जुटे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button