पश्चिम बंगालराजनीति

बंगाल चुनाव में जितने के साथ ही ममता ने दिया पीएम मोदी को चेतावनी

डेस्क: बंगाल विधानसभा चुनाव की मतगणना पूरी होने के बाद यह साफ हो गया कि तीसरी बार भी तृणमूल कांग्रेस ही सरकार गठन करेगी। जीत के एलान के बाद तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो ममता बनर्जी ने अपने कालीघाट स्थित निवास में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया।

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने तृणमूल कांग्रेस को एक और मौका देने के लिए बंगाल की जनता को धन्यवाद कहा। साथ ही उन्होंने चुनाव आयोग पर आरोप लगाया कि चुनाव के दैरान वह उनका सहयोग नही कर रहे थे। इस संदर्भ में उन्होंने न्यायालय जाने की भी बात कही।

Mamta warned PM Modi

ममता बनर्जी ने अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं से अनुरोध भी किया कि किसी प्रकार का विजय जुलूस ना निकाला जाए। उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को विश्वास दिलाया कि कोरोना महामारी के खत्म होते ही ब्रिगेड के मैदान में एक भव्य विजय जुलूस का आयोजन किया जाएगा।

उन्होंने अपनी जीत को बंगाल के लोगों की जीत कहकर भी संबोधित किया। ममता बनर्जी ने कहा कि उन्हें डबल सेंचुरी की उम्मीद पहले से थी। उनका मानना था कि बंगाल में तृणमूल कांग्रेस 221 सीटों से जीतेगी। हालांकि उन्हें केवल 213 सीट ही मिले लेकिन बहुमत से सरकार बनाने के लिए इतने काफी हैं।

पीएम मोदी को दी चेतावनी

mamata's victory in Bengal elections

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने पीएम मोदी को एक खुली चेतावनी भी दी। ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार से अपील की कि पूरे देश में मुफ्त में कोरोना वैक्सीन दी जाए अन्यथा वे आंदोलन करेंगी। साथ ही ममता बनर्जी ने यह वादा किया कि पूरे राज्य के लोगों को मुफ्त में वैक्सीन दी जाएगी।

उन्होंने कहा यदि देश के 140 करोड़ लोगों को मुफ्त में वैक्सीन नहीं मिली तो वह गांधी प्रतिमा के बाहर प्रदर्शन करेंगी। इसी के साथ उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से आवेदन किया कि वह कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में उनका साथ दें। क्योंकि उनकी पहली प्राथमिकता कोविड-19 से निपटना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker