मनोरंजन

“बचपन का प्यार” के बाद वायरल हो रहा दो बच्चों के गाने का वीडियो, गाना सुन आप भी खो जायेंगे ख्यालों में

 

डेस्क: पिछले दिनों एक बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर एक बच्चे का गाना काफी वायरल हो रहा था। इस वीडियो में वह बच्चा एक गाना गाते हुए नजर आता है जिसका नाम “बचपन का प्यार” है। वीडियो में गाना गाने वाले बच्चे का नाम सहदेव है जिसकी गायकी इन दिनों काफी वायरल हो रही है।

दरअसल, वीडियो में सहदेव जो गाना गाता हुआ नजर आ रहा है वह गाना 8 अप्रैल 2019 को “मेशवा फिल्म्स” नाम के यूट्यूब चैनल में अपलोड किया गया था जिसका टाइटल “सोनू मेरी डार्लिंग” था। इस गाने के गायक का नाम कमलेश बरोत है।

अब दो बच्चों का वीडियो हो रहा वायरल

सहदेव के “बचपन का प्यार” के बाद दो और बच्चों का वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है जिन्होंने “जरा होले होले चलो मोरे साजना” गाने को गाया है। बता दें कि यह गाना “सावन की घटा” मूवी का है जिसे आशा भोंसले ने गाया है। यह मूवी 22 मई 1976 में रिलीज हुई थी जिसमें मुख्य किरदार में मनोज कुमार और शर्मिला टैगोर थे।

बड़ी ही खूबसूरती से गाया गाने को

फिल्म में आशा भोंसले ने इस गाने को जितनी खूबसूरती से गाया है बिल्कुल ही खूबसूरती से दोनों बच्चों ने भी इस गाने को गाने की कोशिश की है। दोनों बच्चों के गाने का अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है। एक बार सुनने के बाद इन बच्चों द्वारा गाए गए इस गाने को लोग दोबारा सुनने लग जा रहे हैं।

कौन है यह बच्चे?

दरअसल, यह दोनों बच्चे मंजेश्वर ब्रदर्स के नाम से फेमस है। यह दोनों बच्चे महाराष्ट्र के रहने वाले हैं और पिछले साल लॉकडाउन के दौरान इन दोनों ने कई गाने यूट्यूब पर अपलोड किए जिसमें से यह गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button