राजनीति

‘जीत रही हैं पूर्व आईपीएस भारती घोष’, डेबरा में लोगों का समर्थन देख मिथुन चक्रवर्ती ने किया दावा

 

डेस्क: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव बहुत ही रोचक स्तर पर पहुंच चुका है. यहां भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस आमने-सामने है. चुनावी प्रचार में दोनों ही पार्टियों की ओर से हाई प्रोफाइल नेता अभिनेता जगह-जगह पहुंच रहे हैं. दोनों ही पार्टियों ने कई फिल्मी सितारों को चुनावी मैदान में प्रत्याशी के रूप में उतारा है. न सिर्फ फिल्मी सितारे बल्कि राज्य के पूर्व आईपीएस अधिकारी भी चुनाव लड़ रहे हैं, बल्कि एक सीट तो ऐसी है, जहां पर दो कद्दावर पूर्व आईपीएस अधिकारी चुनावी मैदान में आमने-सामने हैं. उनमें एक राज्य में लेडी सिंघम के नाम से मशहूर रही पूर्व आईपीएस अधिकारी भारती घोष हैं, जो पश्चिम मेदिनीपुर जिले के डेबरा विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार हैं. उनके खिलाफ ममता बनर्जी के काफी करीब माने जाने वाले पूर्व आईपीएस अधिकारी हुमायूं कबीर तृणमूल कांग्रेस से खड़े हैं, जो ठीक चुनाव से पहले नौकरी छोड़ कर ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए थे. हुमायूं कबीर की छवि पद पर रह कर सत्ताधारी दल के लिए काम करनेवाले अधिकारी के तौर पर बन है.
रविवार को पश्चिम बंगाल में दोल पूर्णिमा के रूप में होली मनाई गयी, इस विशेष अवसर पर फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती डेबरा पहुंचे, जहां उन्होंने भारती घोष के समर्थन में प्रचार किया.

सभा में मौजूद लोगों की भीड़ को देख कर मिथुन चक्रवर्ती ने दावा किया कि इस क्षेत्र से भारती घोष अच्छे वोटों से जीत दर्ज करने वाली हैं. सभा के दौरान उन्होंने भारती घोष की तारीफ की. उन्हें एक कर्मठ पुलिस अधिकारी और राजनेता घोषित किया. उन्होंने कहा कि भारती घोष क्षेत्र के लोगों के लिए काफी वर्षों से काम कर रही हैं और चुन कर आने के बाद वह और भी जोरों से लोगों के हित में काम कर सकेंगी.
सभा में फिल्म अभिनेत्री और भाजपा सांसद रूपा गांगुली भी पहुंची थीं.
भाजपा नेताओं ने तृणमूल प्रत्याशी हुमायूं कबीर को अचानक से राजनीति में आए महत्वाकांक्षी व्यक्ति बताया. डेबरा में 1 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे.

गौरतलब है कि यहां शनिवार को पहले चरण का मतदान हुआ, जिसमें बंपर वोटिंग हुई. भाजपा वोटिंग फीसद के आधार पर ही पूर्ण बहुमत का दावा करने लगी है.
वहीं दूसरी ओर, हाल में भाजपा में शामिल होने वाले दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भी बंगाल की बची हुई सीटों पर भाजपा के लिए जमीन बनाने में जुटे हुए हैं. रविवार को उन्होंने बांकुड़ा व पश्चिम मेदिनीपुर जिले में चार-चार रोड शो किए. भारी संख्या में लोग उन्हें देखने के लिए जुटे.

मिथुन ने कहा कि बंगाल में इस बार बदलाव की बयार है. अब असल परिवर्तन आनेवाला है, जिसमें तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सत्ता से जाएगी और भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी.

सात मार्च को मिथुन ने कोलकाता के ऐतिहासिक ब्रिगेड मैदान में पीएम मोदी की रैली के दौरान भाजपा का दामन थामा था.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker