राष्ट्रीय

मोदी ने दी हिम्मत ना हारने की सलाह, कहा- हम लड़ेंगे और जीतेंगे

 

डेस्क: बढ़ते कोरोना महामारी के बीच अब लोग उम्मीद हारते जा रहे हैं। लोगों को ऐसा लगने लगा है कि कोरोनावायरस हमारे जीवन का हिस्सा बन चुका है।

यह वायरस मानसिक तौर पर लोगों को बीमार कर रही है। प्रतिदिन बढ़ रहे मामलों के बीच लोग अब इस वायरस से बचने की सभी उम्मीदें छोड़ चुके हैं।

इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता का हौसला बढ़ाने का प्रयास किया। मोदी ने सभी देशवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले कुछ समय से समस्त देशवासियों ने जो कष्ट सहा है उतना ही कष्ट में ही महसूस कर रहा हूं।

उनका कहना है कि भारत हिम्मत हारने वाला देश नहीं है। यह इस महामारी से डटकर लड़ेगा। साथ ही उन्होंने कोरोनावायरस ने का एकमात्र माध्यम टीका को बताया।

मोदी का कहना है कि देश भर में अभी तक करीब 18 करोड़ वैक्सीन डोज दी जा चुकी है। इसी के साथ उन्होंने सभी देशवासियों से अपनी बारी आने पर टीका लगाने की अपील की।

देशवासियों का हौसला बुलंद करने के बाद उन्होंने जमाखोरों की निंदा भी की। उनके अनुसार इस विकट स्थिति में कुछ लोग अपने फायदे के लिए जमाखोरी कर रहे हैं यह कृत्य मानवता के खिलाफ है। राज्य सरकारों से ऐसे लोगों पर कठोर से कठोर कार्रवाई करने की अपील की।

आपको बता दें कि देशभर में कोरोना का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। देश में वैक्सिंग की कमी ना हो इसके लिए रूस से स्पूतनिक V वैक्सीन भी मंगवाई जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button